scriptपिकअप गाड़ी से 140 पेटी अवैध शराब बरामद, तीन शराब तस्कर फरार | Bhadohi police seized illegal liquor from pickup | Patrika News

पिकअप गाड़ी से 140 पेटी अवैध शराब बरामद, तीन शराब तस्कर फरार

locationभदोहीPublished: Jun 05, 2019 04:10:12 pm

Submitted by:

sarveshwari Mishra

तीन शराब तस्कर फरार, भदोही पुलिस ने कहा जल्द पकड़े जाएंगे आरोपी

illegal liquor

illegal liquor

भदोही. अवैध शराब तस्कर पुलिस से बचने के लिए कई तरह के हथकंडे अपनाते है। इसका खुलासा भदोही जिले के सुरियावां में पकड़ी गई शराब से हुआ है। बाराबंकी में हुए जहरीली शराब से मौत के बाद भदोही पुलिस अवैध शराब तस्करों पर कार्रवाई करने के लिए एक विशेष अभियान चला रही है। जिसके तहत पुलिस ने एक पिकअप से 140 पेटी अवैध शराब बरामद किया है। लेकिन तीन शराब तस्कर फरार हैं।

दरअसल, पुलिस ने मुर्गो को सप्लाई करने वाली एक पिकअप वैन से 140 पेटी अवैध शराब बरामद की है। पिकअप गाड़ी में शराब की पेटी रखने के लिए अलग से गुप्त स्थान बनाया गया था ऊपरी हिस्से में मुर्गो को सप्लाई करने वाली जाली बनी थी जबकि जाली के नीचे बाहर खींचने वाले रैक बनाये गए थे जिसमें शराब की पेटी रखकर शराब की तस्करी की जाती थी।
illegal liquor
पिकअप बैन को ऐसे बनाया गया था की देखने वाले अंदाजा ही नहीं लगा सकते थे कि इस गाड़ी में अवैध शराब छिपाने का अलग से स्थान बनाया गया है। सुरियावां थाना पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली जिसके बाद गजधरा गांव से पुलिस ने मध्यप्रदेश से लाई गई 140 पेटी शराब बरामद की है। शराब तस्कर सुभाष सिंह और उसके तीन साथी इस बीच फरार होने में सफल रहे हैं जिसकी तलाश पुलिस कर रही है। डिप्टी एसपी ने बताया कि यह अवैध शराब मध्यप्रदेश से लाकर बिहार और पूर्वांचल के कई जिलों में सप्लाई की जाती थी। पुलिस का कहना है कि फरार आरोपियों को जल्द गिरफ्तार कर लिया जायेगा।
BY- Mahesh Jaiswal

ट्रेंडिंग वीडियो