scriptनया सिम खरीदते ही पांच लाख के लकी ड्रा निकलने का आया फोन, फिर 20 हजार लेकर हुआ फरार | big cheating case for fake sim saller in bhadohi | Patrika News

नया सिम खरीदते ही पांच लाख के लकी ड्रा निकलने का आया फोन, फिर 20 हजार लेकर हुआ फरार

locationभदोहीPublished: Jul 08, 2019 10:56:24 pm

Submitted by:

Ashish Shukla

गोपीगंज नगर के सराय मुहाल निवासी मोहम्मद अफरोज पुत्र अख्तर फारुकी से हुई धोखधड़ी

up news

नया सिम खरीदते ही पांच लाख के लकी ड्रा निकलने का आया फोन, फिर 20 हजार लेकर हुआ फरार

भदोही. लाखो रुपये इनाम का लालच देकर हजारो रुपये के ठगी करने के मामलों में कमी नही आ रही है। ताजा मामला भदोही के गोपीगंज का है जहां नया सिम कार्ड ख़रीदते उस नम्बर पर फोन कर पांच लाख का लकी ड्रा इनाम देने के नाम पर सिम कार्ड धारक को लगभग बीस हजार रुपये की ठगी कर ली गयी। गोपीगंज नगर के सराय मुहाल निवासी मोहम्मद अफरोज पुत्र अख्तर फारुकी ने गोपीगंज से किसी दुकानदार के द्वारा नया सिम कार्ड लेकर अपने मोबाइल में लगाया।
मोबाइल पर किसी व्यक्ति द्वारा फोन आया कि आपका लकी ड्रा में पांच लाख रुपया निकला है। आप इस खाते में 19150 रुपये जमा कर दें। जिससे कि आपको पांच लाख का ईनाम आपके खाते में भेज दिया जाए। इस खुशी के मारा अफरोज ने दिए गए अपने खाता नंबर पर गोपीगंज स्थित बैंक ऑफ इंडिया के खाते में 19150 हजार जमा कर दिया। उसके बाद जिस मोबाइल नंबर से फोन आया था उसका मोबाइल नंबर स्विच ऑफ हो गया। बैंक में इसकी जानकारी करने पर पता चला कि कोलकाता के किसी व्यक्ति का नंबर है। ठगी का शिकार अफरोज ने इसकी सूचना गोपीगंज थाने में पुलिस को दी है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो