scriptविंन्ध्याचल से लौट रहा आटो ट्रक में घूसा, एक युवक की मौत | big road accident in bhadohi one people died | Patrika News

विंन्ध्याचल से लौट रहा आटो ट्रक में घूसा, एक युवक की मौत

locationभदोहीPublished: Nov 16, 2018 06:57:30 pm

Submitted by:

Ashish Shukla

हादसे में मासूम बच्चे समेत आधे दर्जन से अधिक लोग घायल हो गए

up news

विंन्ध्याचल से लौट रहा आटो ट्रक में घूसा, एक युवक की मौत

भदोही. जिले के ऊंज थाना क्षेत्र में राष्ट्रीय राजमार्ग पर ट्रक और आटो की भिड़ंत में शुक्रवार को जहाँ एक युवक की मौत हो गई वहीं मासूम बच्चों संग आधे दर्जन से अधिक लोग घायल हो गए। घटना भदोही – प्रयागराज़ की सीमा में हुई। सभी लोग प्रयागराज जिले के हैं और विन्ध्याचल से लौट रहे थे।
पुलिस ने घायलों को जिला अस्पताल पहुँचाया जबकि युवक के शव को लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। प्रयागराज जिले के हड़िया निवासी शिवबहादुर यादव का परिवार विंध्यवाचल दर्शन से लौट रहा था। राष्ट्रीय राजमार्ग पर जिले के ऊंज थाने की सीमा में प्लांट गेट के सामने ट्रक को आटो चालक ओवरटेक करने लगा। तभी सामने से दूसरी ट्रक आ रही थी। जिसकी वजह से आटो सीधे ट्रक में घूस गया। इस हादसे में आटो में सवार शिवबहादुर यादव की जहाँ मौत हो गई। जबकि आटो चालक सन्तोष यादव (40) शीला देवी(45) कमला देवी (26) राजा बाबू (09) नैंसी(05) राहुल (06) अपरना (07 ) उषादेवी (30) गंभीर रुप से घायल हो गए।
मौके पर पहुंचे थानाध्यक्ष ऊंज ने सभी घायलों को उपचार हेतु सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र गोपीगंज भेजा। जहां कुछ ही हालत गंभीर होने पर जिला अस्पताल स्थानांनतरित कर दिया गया। जबकि घटना स्थल के करीब नवधन गाँव निवासी दीपक (20) को जिला चिकित्सालय चेतसिंह में भर्ती कराया गया है। जबकि पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो