scriptआरक्षण को लेकर भाजपा की सहयोगी पार्टी का ये है रुख, मंच से किया ऐलान | BJP Ally SBSP Demand Reservations on Economic Basis | Patrika News

आरक्षण को लेकर भाजपा की सहयोगी पार्टी का ये है रुख, मंच से किया ऐलान

locationभदोहीPublished: Sep 08, 2018 10:50:56 pm

सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष ओम प्रकाश राजभर योगी सरकार में हैं कैबिनेट मंत्री।

SBSP

सुभासपा

भदोही. यूपी के भदोही जिले के गोपीगंज नगर में प्रदेश के कैबिनेट मंत्री ओमप्रकाश राजभर की पार्टी सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के प्रदेश उपाध्यक्ष अनिल सिंह रघुवंशी ने कहा कि हमारी पार्टी देश में आर्थिक आधार पर आरक्षण की मांग करती है, वह चाहे जिस जाति का हो। यही नहीं हर पार्टी गरीबों की बात करती है जबकि हमारी पार्टी गरीबों के काम होने की बात करती है ताकि उनकी गरीबी दूर हो। यह बातें गोपीगंज के अतिथि गृह में आयोजित सभा में लोगों को संबोधित करते हुए कही।
सपा-बसपा गठबंधन को फेल करेगा यह राजनीतिक दल, भाजपा से मांगा साथ

उन्होंने कहा कि हमारे नेता ओमप्रकाश राजभर ने भाजपा का सहयोग दिया किंतु गरीबों के हितों की बात पूरी ना होने पर वह विरोध करते हैं। उनकी पार्टी चाहती है कि पूरे देश में आरक्षण आर्थिक आधार पर होनी चाहिए क्योंकि देश में आर्थिक रूप से गरीब सभी जाति वर्ग को मिलते हैं। हम आज सभी पार्टी गरीबों की बात कर चुनाव जीता किंतु गरीबों की गरीबी दूर नहीं कर सके मेरी पार्टी गरीबों के काम की लड़ाई लड़ रही है।
शिवपाल की चाल के बाद समाजवादी पार्टी अब इस स्ट्रेटेजी से बढ़ाएगी अपनी ताकत

हमारी पार्टी महिलाओं को स्नातक तक निशुल्क शिक्षा बच्चों को तकनीकी शिक्षा देने की बात पर अडिग है। हमारे नेता यही लड़ाई लड़ रहे हैं। उन्होंने कहा कि जनता अब सभी पार्टियों को समझ चुकी है। उन्होंने भदोही जिला इकाई का गठन करने की घोषणा किया । इस अवसर पर, पार्टी के पदाधिकारी के अलावा रवि पांडे, सूरज दुबे, पिंटू यादव, बल्ला मौर्य प्रभात जायसवाल ल, मोहित जायसवाल, पिंटू राइन व दीपू आदि लोगमौजूद रहे।
बता दें कि ओम प्रकाश राजभर यूपी में सरकार बनने के बाद से ही बीजेपी के लिये टेंशन बढ़ाने वाले बयान देते रहे हैं और ऐसे काम करते रहे हैं जिनसे वह मीडिया की सुर्खियों में बने रहें।
By Mahesh Jaiswal

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो