script

इस भाजपा प्रत्याशी ने नोटबंदी की जगह मना लिया जीएसटी की वर्षगांठ

locationभदोहीPublished: Nov 09, 2017 01:18:32 pm

फेसबुक पर पोस्ट करने के बाद हुई फजीहत, डिलीट किया गया पोस्ट

bjp

नोटबंदी की जगह मना लिया जीएसटी की वर्षगांठ

भदोही. यूपी के भदोही में एक बीजेपी प्रत्याशी ने नोटबंदी की जगह जीएसटी की वर्षगांठ मनाने की तस्वीर फेसबुक पर पोस्ट कर दी। जिसके बाद उनकी किरकिरी शुरू हो गई। बीजेपी साेशल मीडिया चुनावों में प्रचार के लिए एक सुलभ और कारगर माध्यम बनकर सामने आया है। प्रत्याशी वोटरों तक पहुंचने के लिए जमकर सोशल मीडिया का प्रयोग करते हैं, ताकि मतदाताओं के बीच उनकी अच्‍छी पहचान बन सके। लेकिन कभी-कभी सोशल मीडिया का प्रयोग प्रत्याशियों के जी का जंजाल बन जाता है और उनकी जमकर किरकिरी करा देता है।
bjp
IMAGE CREDIT: patrika
ऐसा ही एक ताजा मामला भदोही नगर पालिका चुनाव में देखने को मिला है जहां एक पोस्ट के कारण भाजपा के चेयरमैन प्रत्यासी अशोक जायसवाल की किरकिरी हो रही है अौर विरोधी उनके मजे लेने में जुटे हुए हैं। मामला यह है कि, नोटबंदी के वर्षगांठ पर आयोजित कार्यक्रम की फोटो पोस्ट करते हुए उसे चेयमैन की फेसबुक आइडी से जीएसटी की वर्षगांठ बता दी गई। जिसके बाद उस पोस्ट का स्क्रीनशॉट फेसबुक पर तेजी से वायरल हो रहा है।
bjp candidate post
IMAGE CREDIT: net
वहीं इस गलती का अंदाजा होते ही पोस्ट को डिलीट कर दिया गया है। बताया जा रहा है कि, भदोही नगर के कटरा में नोटबंदी की वर्षगांठ पर भाजपा कार्यकर्ताओं द्वारा एक कार्यक्रम का आयोजन किया गया था जिसमें खुद प्रत्याशी अशोक जायसवाल व पार्टी के कई पदाधिकारी मौजूद थे। कार्यक्रम में वर्षगांठ मनाते हुए केक भी काटा गया था। अब इसे लेकर एक तरफ जहां विरोधी खेमे को मजे लेने का एक मौका मिल गया तो भाजपा के लोग इससे हो रहे डैमेज कंट्रोल में जुट गए हैं। कार्यक्रम में मौजूद भाजपा नेताओं का कहना है कि, नोटबंदी की वर्षगांठ और जीएसटी की सफलता के मद्वेनजर कार्यक्रम का आयोजन किया गया था। विरोधियों के पास चुनाव में कोई मुद्दा नहीं है तो अपना समय इन छोटी छोटी बातों में बर्बाद कर रहे हैं।

ट्रेंडिंग वीडियो