scriptभाजपा नेता दिनेश मिश्रा हत्याकांड का खुलासा, इस वजह से मारी गई थी गोली | Bjp leader Dinesh mishra Murder case revealed in Up bhadohi | Patrika News

भाजपा नेता दिनेश मिश्रा हत्याकांड का खुलासा, इस वजह से मारी गई थी गोली

locationभदोहीPublished: Feb 03, 2019 04:49:58 pm

Submitted by:

Akhilesh Tripathi

पुलिस ने फरार आरोपी को लाइसेंसी असलहे के साथ किया गिरफ्तार

bjp

bjp

भदोही. जौनपुर से भदोही बारात में आए भाजपा नेता दिनेश मिश्रा को ताश खेलने के दौरान अपनी जीत की खुशी का इजहार करना कुछ इस कदर महंगा पड़ गया कि साथ मे ताश खेल रहे पड़ोसी ने गोली मारकर उनकी हत्‍या कर दी और फरार हो गया। पुलिस ने फरार आरोपी को लाइसेंसी असलहे के साथ गिरफ्तार करते हुए पुरे मामले का खुलासा किया है।
bjp leader Murder in bhadohi
 

दरअसल यह मामला सात दिन पहले का है जब जिले के गोपीगंज थाना क्षेत्र के धनीपुर में जौनपुर के जिले सुरेरी से बारात आयी थी। बारात में मडि़याहू के भाजपा सेक्‍टर प्रभारी दिनेश मिश्रा भी आए थे और अपने साथियों और पड़ोसी के साथ जनवासे में मनोरंजन के लिए ताश खेल रहे थे। अपर पुलिस अधीक्षक ने डॉ संजय कुमार ने बताया कि इस दौरान ताश के खेल में अपनी जीत की खुशी का इजहार करने लगे और यह बात उनके पड़ोसी वीरेन्‍द्र मिश्रा को इतनी बुरी लगी कि उसने अपने लाइसेंसी रिवाल्‍बर से उन्‍हे गोली मारकर मौत के घाट उतार दिया और वहां से फरार हो गया।
इस घटना के पीछे यह बात भी सामने आयी है कि आरोपी का भाजपा नेता से जमीनी विवाद भी चल रहा था। फरार आरोपी को भदोही से गिरफतार करते हुए उसके पास से रिवाल्‍बर और कारतूस बरामद किया है।
BY- MAHESH JAISWAL

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो