राम मंन्दिर पर भाजपा की इस महिला नेता ने पूछे विपक्षी दलों से सवाल

राम मंन्दिर पर भाजपा की इस महिला नेता ने पूछे विपक्षी दलों से सवाल

Ashish Kumar Shukla | Publish: Dec, 08 2018 08:58:04 PM (IST) Bhadohi, Bhadohi, Uttar Pradesh, India

राम मंदिर पर विपक्षी दलों से सवाल पूछते हुए कहा कि जब भाजपा राम मंदिर पर अध्यादेश लाएगी तो क्या वो भाजपा का साथ देंगे

भदोही. भाजपा पश्चिम बंगाल की प्रदेश प्रवक्ता माधवी अग्रवाल ने सीएम ममता बनर्जी सहित विपक्षी दलों पर जम कर निशाना साधा और राम मंदिर पर विपक्षी दलों से सवाल पूछते हुए कहा कि जब भाजपा राम मंदिर पर अध्यादेश लाएगी तो क्या वो भाजपा का साथ देंगे। माधवी अपने निजी दौरे के तहत भदोही के सीता समाहित स्थल दर्शन करने पहुंची थी जहां पत्रकारों से बात कर हुए उन्होंने यह बयान दिया।

उन्होंने कहा कि अयोध्या में राम मंदिर निर्माण पूरे हर्षोल्लास के साथ होगा। क्योंकि जनता की भावना भारतीय जनता पार्टी की भावना है। मंदिर निर्माण पर विपक्षियों द्वारा आरोप लगाना कि ' मंदिर वहीं बनाएंगे,लेकिन तारीख नहीं बताएंगे ' पूरी तरह से हास्यास्पद है । कहा कि हम लोग न्याय व कानून व्यवस्था के तहत भव्य मंदिर निर्माण के कोशिस में प्रयासरत हैं । माधवी अग्रवाल ने कहा कि मैं विपक्षी दलों से पूछना चाहती हूं कि श्री राम मंदिर निर्माण के मुद्दे को बार बार उठा रहे हैं तो क्या भाजपा राम मंदिर निर्माण के लिए अध्यादेश लाएगी तो साथ देगें । विपक्षियों की कथनी करनी जनता जान चुकी है । पश्चिम बंगाल की राजनीति पर कहा कि पूरे भारत में पश्चिम बंगाल की राजनीति सबसे अलग है । ममता ने शासन प्रशासन के माध्यम से प्रजातंत्र को खत्म करने में लगी हुई हैं । भाजपा ऐसी नितियों का लगातार विरोध कर रही है । सन् 2021 के पश्चिम बंगाल विधान सभा चुनाव में जनता इन्हे सबक सिखा देगी । क्योंकि ममता जी ने अवाम एवं विपक्ष की आवाज को दबाने की कोशिस कर रहीं हैं ।

कहा की मुझे युवा कार्य मंत्रालय के अधीन आने वाले नेहरू युवा केन्द्र संगठन की सदस्य बनने का गौरव मिला है जिसका मैं मोदी जी व देश के जाने माने स्पोर्ट मैन राज्यवर्धन राठौर जी का आभार प्रकट करते हुए दावे के साथ कहती हूं की राज्यवर्धन राठौर जी के मंत्रालय का कार्यभार संभालने के बाद भारत ने ओलम्पिक खेलों में ऐतिहासिक सफलता प्राप्त की । हमारे खिलाड़ियों ने बड़ी संख्या में मेडल प्राप्त किया । कहा कि नेहरू युवा केन्द्र सहज युवाओं से जुड़ने का केन्द्र है । जिसका प्रभाव सूदूर गांव के खिलाड़ियों के प्रतिभा को निखारकर राष्ट्रीय व अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर ख्याति दिलाना है ।

वार्ता में माधवी अग्रवाल ने कहा कि मोदी सरकार के कार्य महानगर,शहर व सूदूर ग्रामीण अंचल में आइने की तरह साफ दिख रहे हैं । आज पूरे दुनिया में भारत को ईज्जत की नजर से देखा जाता है जिसका श्रेय देश के यशस्वी प्रधान मंत्री मा.नरेन्द्र मोदी जी एवं सवा सौ करोड़ जनता को जाता है ।

Ad Block is Banned