script

भाजपा सांसद वीरेन्द्र सिंह मस्त के बिगड़े बोले, स्वाभिमान पर ठेस आयी तो खुद ठोक दूंगा

locationभदोहीPublished: Sep 06, 2020 08:41:14 pm

यूपी के बलिया से भारतीय जनता पार्टी के सांसद वीरेन्द्र सिंह मस्त (BJP MP Virendra Singh Mast) ने कहा है कि अगर उनके स्वाभिमान पर ठेस आयी तो वह अपराधी को खुद ठोक देंगे। हत्या के लिये किसी की तलाश नहीं करेंगे। मीडिया के सामने जेल में बंद बाहुबली विजय मिश्रा के आरोपों का जवाब देते हुए उन्होंने ये बात कही। वीरेन्द्र सिंह मस्त भाजपा किसान मोर्चा के राष्ट्रीय अध्यक्ष भी हैं।

BJP MP Virendra Singh Mast

सांसद वीरेन्द्र सिंह मस्त

भदोही. भारतीय जनता पार्टी किसान मोर्चा के राष्ट्रीय अध्यक्ष और बलिया से सांसद वीरेन्द्र सिंह मस्त (BJP MP Virendra Singh Mast) ने कहा है कि अगरउनके स्वाभिमान को ठेस पहुंची तो वो अपराधी को खुद ठोक देंगे। हत्या करने के लिये किसी की तलाश नहीं करेंगे। यह विवादित बयान (Controversial Statement) उन्होंने उत्तर प्रदेश के भदोही जिले में दिया है, जहां वह 2014 से 2019 तक सांसद रहे। 2019 में वह बलिया से सांसद चुने गए हैं।

 

वीरेन्द्र सिंह मस्त भदोही में मीडिया से रूबरू थे और यह बयान उन्होंने जेल में बंद बाहुबली विधायक विजय मिश्रा के आरोपों पर दिया है। विधायक विजय मिश्रा ने जेल जाने से पहले आरोप लगाया था कि सांसद वीरेंद्र सिंह और कई ठाकुर नेता उनकी हत्या कराना चाहते हैं।

 

भदोही पहुंचे सांसद वीरेंद्र सिंह मस्त ने रविवार को स्वदेशी आश्रम पर मीडिया से रूबरू हुए। इस दौरान मीडिया कर्मियों ने जब उनसे बाहुबली विधायक विजय मिश्रा के आरोपों से जुड़ा सवाल पूछा तो उन्होंने कहा कि अपराधी मेरा विषय नहीं है। मैं अपराधियों की परवाह नहीं करता। उन्होंने कहा कि किसी की हत्या करना करवाना उनका विषय नहीं है और न ही पार्टी में उन्हें ऐसा प्रशिक्षण मिला है। उन्होंने कहा कि मेरा सामाजिक राजनैतिक प्रशिक्षण जहां हुआ है वहां मुझे स्वाभिमान से जीने और काम करने का प्रशिक्षण मिला है, लेकिन अगर मेरे स्वाभिमान पर संकट आयेगा तो, मैं खुद ऐसे लोगों को ठोक दूंगा।

By Mahesh Jaiswal

ट्रेंडिंग वीडियो