scriptभाजपा ने इस सीट पर अब तक तय नहीं किये उम्मीदवार के नाम, स्मृति ईरानी की जनसभा फाइनल हो गई | bjp not declaire candidate name on bhadohi smriti irani jansabha final | Patrika News

भाजपा ने इस सीट पर अब तक तय नहीं किये उम्मीदवार के नाम, स्मृति ईरानी की जनसभा फाइनल हो गई

locationभदोहीPublished: Mar 23, 2019 10:26:35 pm

Submitted by:

Ashish Shukla

26 मार्च को गोपीगंज के गुलाबधर मिश्र इंटर कालेज मैदान में चुनावी जनसभ को सम्बोधित करेंगी

up news

भाजपा ने इस सीट पर अब तक तय नहीं किये उम्मीदवार के नाम, स्मृति ईरानी की जनसभा फाइनल हो गई

भदोही. लोकसभा सीट पर भले ही अभी भाजपा ने अपना प्रत्याशी घोषित न किया हो लेकिन केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी 26 मार्च को भदोही में चुनावी जनसभा करने आ रही हैं। ऐसे में भदोही सीट पर भाजपा का प्रत्याशी कौन होगा इसे लेकर अटकलों का दौर शुरू हो गया है। लोकसभा चुनाव का बिगुल बजने के बाद सभी राजनीतिक दल मजबूती से चुनाव लड़ने की तैयारी में जुट गए हैं और अपने अपने प्रत्याशियों की घोषणा भी कर रहे हैं।
भदोही में जहां बसपा ने रंगनाथ मिश्रा को लोकसभा प्रभारी बनाया है तो माना जा रहा है कि मौजूद सांसद व भाजपा किसान मोर्चा के राष्ट्रीय अध्यक्ष वीरेंद्र सिंह दोबारा चुनावी मैदान में होंगे लेकिन अभी बात पर शीर्ष नेतृत्व की मुहर लग्न बाकी है। कुछ और भी नेता हैं जो भदोही सीट से टिकट की दावेदारी कर रहे हैं। लेकिन इसी बीच बिना प्रत्याशी की घोषणा किये बगैर भाजपा यहां चुनावी जनसभ के लिए केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी को भेज रही है। स्मृति ईरानी 26 मार्च को गोपीगंज के गुलाबधर मिश्र इंटर कालेज मैदान में चुनावी जनसभ को सम्बोधित करेंगी।
स्मृति ईरानी की जनसभा को लेकर जिला कार्यकारिणी भीड़ जुटाने के लिए अपनी तैयारियों में जुट गई है। वहीं माना जा रहा है कि अगर तब तक प्रत्याशी घोषित नही हुआ तो स्मृति ईरानी सीधे तौर पर भाजपा और मोदी को दोबारा पीएम बनाने के लिए लोगों से समर्थन मांगेंगी। वहीं माना जा रहा है कि ईरानी के जनसभ से पहले भाजपा यहां प्रत्याशी घोषित कर देगी जिससे कार्यक्रम का पूरा लाभ प्रत्याशी को मिल सके।

ट्रेंडिंग वीडियो