scriptआचार संहिता के नाम पर मोदी-योगी की तस्वीर पर पोती कालिख, BJP का आरोप पुलिस ने किया | Black Paint on Modi Yogi face Print on Board in Bhadohi | Patrika News

आचार संहिता के नाम पर मोदी-योगी की तस्वीर पर पोती कालिख, BJP का आरोप पुलिस ने किया

locationभदोहीPublished: Mar 20, 2019 06:01:21 pm

भदोही के ऊंज थानाध्यक्ष पर बीजेपी ने लगाया कालिख पोतने का आरोप।
भाजपा जिलाध्यक्ष हौसिला प्रसाद पाठक ने चुनाव आयोग व प्रशासन से की शिकायत
एसपी भदोही ने कहा मामले को गंभीरतर से लेकर जांच करायी जा रही है।
पीएम और सीएम के तस्वीर वाले बोर्डों पर पोती गयी कालिख।

Modi Yogi Black paint

मोदी योगी की तस्वीर पर कालिख

भदोही . यूपी के भदोही में ऊंज थानाक्षेत्र के करीब आधा दर्जन स्थानों पर लगे प्रधानमंत्री व मुख्यमंत्री की तस्वीर वाले कई बोर्ड पर मंगलवार को किसी ने कालिख पोत दी। भाजपा ने कालिख पोतने का आरोप ऊ्रंज थानाध्यक्ष पर लगाया है। बीजेपी जिलाध्यक्ष ने चुनाव आयोग, डीएम और एसपी को पत्र भेजकर इस मामले में एसओ पर कालिख पोतने का आरोप लगाया। इस मामले को गंभीरता से लेते हुए एसपी डॉ. संजय कुमार द्वारा जांच करायी जा रही है।
Modi Yogi <a  href=
Black paint” src=”https://new-img.patrika.com/upload/2019/03/20/bdh_modi_black_3_4310851-m.jpg”> 

केंद्रीय चुनाव आयोग, जिलाधिकारी व पुलिस अधीक्षक को भेजे गए शिकायती पत्र में भाजपा जिलाध्यक्ष हौसिला प्रसाद पाठक ने कहा है कि ज्ञानपुर तहसील क्षेत्र के बिछिया, प्राथमिक पाठशाला हरिहरपुर के पास समेत करीब आधा दर्जन स्थानों पर सौभाग्य योजना के तहत प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी व सीएम योगी आदित्यनाथ की तस्वीर लगा पोस्टर बिजली विभाग की ओर से लगवाया गया है।
Modi Yogi Black paint
 

मंगलवार को कार्यकर्ताओं द्वारा सोशल मीडिया व फोन के जरिए बताया गया कि आचार संहिता के नाम पर एसओ ऊंज द्वारा पीएम व सीएम की तस्वीर पर कालिक पोतवा दी गई। इस बाबत अपर पुलिस अधीक्षक डा. संजय कुमार का कहना है की शिकायत का मामला संज्ञान में है। प्रकरण की जांच कराई जा रही है। जल्द ही दूध का दूध व पानी का पानी कर दिया जाएगा। वहीं ज्ञानपुर के क्षेत्राधिकारी ने बताया की शरारती तत्वों द्वारा बोर्ड पर कालिख पोती गयी है जिसे लाल रंग से रंगवाया जाएगा।
By Mahesh jaiswal

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो