scriptपांच वर्षीय बालिका को नाबालिग लड़के ने तालाब में डुबाया, मौत | Boy drowns another boy in water in bhadohi | Patrika News

पांच वर्षीय बालिका को नाबालिग लड़के ने तालाब में डुबाया, मौत

locationभदोहीPublished: Nov 17, 2019 03:07:18 pm

Submitted by:

sarveshwari Mishra

शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज पुलिस मामले की जांच में जुटी है

boys Drown

boys Drown

भदोही. यूपी के भदोही में एक नाबालिग लड़के ने पांच वर्षीय बालिका को धक्का देकर कथित तौर पर तालाब में डुबा दिया, जिससे बालिका की मौत हो गई। पुलिस ने मृतक बालिका के परिजनों के आरोप पर आरोपी नाबालिग लड़के के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

मामला ज्ञानपुर कोतवाली क्षेत्र के बैरा खास का है जहां शनिवार को जय शंकर विश्वकर्मा की पांच वर्षीय मासूम बेटी प्रिया गांव दलित बस्ती के सात वर्ष और बारह वर्ष के दो बच्चों के साथ तालाब के पास थी। आरोप है कि दोनों बच्चे तालाब में मछली मार कर प्रिया को वापस ले आये और फिर साइकल पर बैठा कर दूर स्थित कजरहवा तालाब पर ले गए और वहां 12 वर्षीय लड़के ने प्रिया को धक्का देकर तालाब में डुबो दिया और वापस चला आया। इधर प्रिया के परिजन उसे ढूंढ रहे थे और धीरे धीरे शाम होने के बाद सात वर्षीय बच्चे ने बताया उसके साथी ने प्रिया को तालाब में डुबो दिया है जिसके बाद प्रिया का शव उस तालाब से बरामद किया गया। प्रिया के पिता के तहरीर पर पुलिस ने आरोपी 12 वर्षीय लड़के के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। लेकिन आरोपी लड़के ने ऐसी घटना को अंजाम क्यों दिया यह रहस्य बना हुआ है। प्रिया के पिता के मुताबिक उनकी किसी से कोई रंजिश नही थी।
BY- Mahesh Jaiswal

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो