scriptयुवक ने गर्लफ्रेंड को वीडियो कॉल किया और लगा ली फांसी | Boyfriend Commit Suicide During Video call with Girlfriend | Patrika News

युवक ने गर्लफ्रेंड को वीडियो कॉल किया और लगा ली फांसी

locationभदोहीPublished: Sep 25, 2019 02:47:07 pm

पुलिस का कहना है कि वह इस मामले में जांच कर रही है।

भदोही. यूपी के भदोही में एक युवक ने कथित तौर पर अपनी पेमिका को मोबाइल से वीडियो कॉल लगाया और फांसी के फंदे पर झूल गया। वह पड़ोस के गांव की एक लड़की से मोबाइल पर बात कर रहा था और इसी दौरान उनने वीडियो कॉल कर फांसी लगा ली। पुलिस का कहना है कि वह इस मामले में जांच कर रही है।
घटना भदोही के औराई कोतवाली के नजदीक मंगलवार को सामने आई। जहां पान का थोक व्यवसाय करने वाला संदीप (24 वर्ष) दुकान बंद करने के बाद कमरे में चला गया और कमरे अंदर लगे गार्डर में गमछे के सहारे फांसी लगाकर जान दे दी। घरवालों ने दरवाजा खुलवाने की कोशिश की लेकिन जब दरवाजा नही खुला तो फोन कर पुलिस बुलायी गयी।
सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने छत के सहारे दुकान में घुसकर दरवाजा खुलवाया। मौके से संदीप का मोबाइल मिला है जिसे लेकर पुलिस सूत्रों का कहना है कि मोबाइल से कई बार एक लड़की को रात में वीडियो कॉल किया गया था। स्थानीय मीडिया के मुताबिक संदीप ने प्रेमिका को वीडियो कॉल कर फांसी लगा ली। इसे लेकर यह भी बताया जा रहा है कि जिस लड़की से युवक बात कर रहा था उसने रात को पूरे मामले की जानकारी पुलिस को दी थी। हालांकि इसे लेकर औराई के थानाध्यक्ष का कहना है कि अभी पूरे मामले की जांच चल रही है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार है। जांच होने के बाद ही आत्महत्या का कारण सामने आएगा।
By Mahesh Jaiswal

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो