script

भदोही में सर्राफा व्यवसायी से एक लाख रुपये और चार किलो चांदी लूटी

locationभदोहीPublished: Sep 12, 2020 12:15:12 pm

यूपी के भदोही जिले में सर्राफा व्यवसायी से औराई के खलवापुर में शुक्रवार की देर रात तीन बाइक सवार बदमाशों ने एक लाख रुपये और चार किलो चांदी लूट ली। बदमाशों ने व्यवसायी को मारा पीटा और बाइक की डिग्गी से नगद और जेवरात लूटकर फरार हो गए। पुलिस मामले की जांच पड़ताल में जुटी है।

Bhadohi Loot

भदोही लूट

भदोही. अलीगढ़ में सर्राफा व्यवसायी की दुकान से सरेआम हुई लूट का मामला अभी शांत भी नही हुआ था यूपी के भदोही जिले में भी बदमाशों ने एक सर्राफा व्यवसायी को आतंकित कर उससे एक लाख रुपये नगद और चार किलो चांदी लूट ली। लूट की यह घटना तब हुई जब मिर्जापुर से जेवर लेकर व्यवसायी अपने घर को जा रहा था। इसी दौरान औराई थाने की खमरिया चौकी क्षेत्र के सुनसान इलाके खलवा में बाइक सवार बदमाशों ने व्यवसायी को लूट लिया।

 

पुलिस सूत्रों ने बताया कि प्रयागराज जिले के बरौत निवासी अमृत मौर्या सर्राफा व्यवसाई हैं और शुक्रवार को मिर्जापुर से जेवर लेकर अपने एक रिश्तेदार के यहां खलवापुर में रुके थे। वहां विश्राम के बाद अपने घर जा रहे थे। इसी दौरान जैसे ही उनकी कार खलवापुर के सुनसान इलाके में पहुंची बाइक से पहुंचे बदमाशों ने कार रोककर व्यवसाई के साथ मारपीट की और डिग्गी में रखे जेवर व रुपये लूटकर फरार हो गए।

 

अमृत ने बताया कि गाड़ी में उनके अलाा उनका ड्राइवर भी था। घटना की जानकारी होने पर भदोही के औराई मिर्जापुर के चील्ह थाने की पुलिस मौके पर पहुंच गई। घटना भदोही-मिर्जापुर बॉर्डर पर हुई, इसलिए घटना स्थल पर दोनों जिलों की पुलिस जांच पड़ताल में जुट गयी। इस मामले में औराई थानाध्यक्ष ने बताया कि मामला औराई थाना क्षेत्र का होने के कारण यहां मुकदमा दर्ज होगा और मामले की जांच पड़ताल की जा रही है।

By Mahesh Jaiswal

ट्रेंडिंग वीडियो