भगवान राम और मां सीता पर नजीरुद्दीन ने की अभद्र टिप्पणी, भाजपाईयों ने थाने पर काटा बवाल फिर पुलिस ने...

भगवान राम और मां सीता पर नजीरुद्दीन ने की अभद्र टिप्पणी, भाजपाईयों ने थाने पर काटा बवाल फिर पुलिस ने...
भगवान राम और मां सीता पर नजीरुद्दीन ने की अभद्र टिप्पणी, भाजपाईयों ने थाने पर काटा बवाल फिर पुलिस ने...

Ashish Kumar Shukla | Publish: Aug, 14 2019 08:38:08 PM (IST) | Updated: Aug, 14 2019 09:10:46 PM (IST) Bhadohi, Bhadohi, Uttar Pradesh, India

पुलिस आरोपी की तलाश में जुट गई है

भदोही. जिले में एक युवक के विवादित पोस्ट से बुधवार को हंगामा खड़ा हो गया। इस पोस्ट के विरोध में भाजपा, अपना दल और करणी सेना के तमाम नेताओं और कार्यकर्ताओं ने थाने में पहुंचक धरना शुरू कर दिया। काफी देर तक मुकदमा न लिखे जाने की स्थिति में इन लोग आक्रोशित हो गये।आखिरकार आरोपी नजीरुद्दीन के खिलाफ पुलिस ने कोतवाली थाने में मुकदमा दर्ज कर लिया गया। पुलिस आरोपी की तलाश में जुट गई है।

मंगवार की शाम को कई भाजपा नेताओं और कार्यकर्ताओं के साथ भाजपा नेता ओमेन्द्र सिंह ओम कोतवाली थाने पर पहुंच गये और धरने पर बैठ गये। ओम की मानें तो नगर के घमहापुर के रहने वाले नजीरुद्दीन शाह नाम के एक युवक ने मंगलवार को कई व्हाट्सएप ग्रुपों में हिंदू देवी देवताओं के खिलाफ कई अपशब्द कहे। भगवान राम माता सीता और राम मंदिर को लेकर भी नजीरूद्दीन ने जहर बोला। ओम ने बताया कि जिन ग्रुपों ने उसने अपशब्द लिखे उसमें जिले के कई प्रशासनिक अधिकारी भी हैं बावजूद इसके किसी ने भी नजीरूद्दीन के खिलाफ कार्रवाई नहीं कराई।

जैसे ही भाजपा नेता धरने पर बैठे इस बात की जानकारी शहर के कई लोगों को हो गई। भारी तादात में जुटे लोगों ने आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज करने के लिए थाने पर जमा हो गये। इनके साथ में अपना दल और करणी सेना के लोग भी कार्रवाई की मांग करने लगे।

तकरीबन एक घंटे के तक थाना परिसर में हुए हंगामें के बाद आरोप नजीरूद्दीन शाह के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। पुलिस ने कहा कि सोशल मीडिया में उसके मोबाइल नंबर से इस तरह का धार्मिक भावनाओं को आहत करने के लिए मुकदमा दर्ज किया गया है। आरोपी को जल्द गिरफ्तार किया जायेगा।

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned