जो लोग राम के अस्तित्व को नकारते थे आज मंदिर-मंदिर घूम रहे- समृति

जो लोग राम के अस्तित्व को नकारते थे आज मंदिर-मंदिर घूम रहे- समृति
जो लोग राम के अस्तित्व को नकारते थे आज मंदिर-मंदिर घूम रहे- समृति

Ashish Kumar Shukla | Publish: Mar, 26 2019 08:46:27 PM (IST) Bhadohi, Bhadohi, Uttar Pradesh, India

कांग्रेस पार्टी को 60 सालों तक देश में राज करने का मौका दिया लेकिन आज भी बदहाली है

भदोही. लोकसभा चुनाव 2019 के लिए भदोही जिले में केन्द्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने चुनाव प्रचार का शंखनाद किया। गोपीगंज स्थित गुलाबधर मिश्र इंटर कालेज के मैदान में जनसभा को संबोधित करते हुए उन्होने कहा कि ये मोदी सरकार की ही देने है कि जो कांग्रेस राम का अस्तित्व को नकारती थी उसी के नेता अब रामभक्त बनकर धूम रहे हैं। स्मृति ने कहा कि जिस कांग्रेस की नई पीढी के पास विदेश धूमने से फुरसत नहीं था आज वह लोग गंगा मैया का दर्शन कर रहे है। उन्होने कहा कि देश कि जनता ने जिस कांग्रेस पार्टी को 60 सालों तक देश में राज करने का मौका दिया।

वो पार्टी इतनी गई गुजरी हो जाएगी किसी ने सोचा नहीं था। किसे पता था कि कांग्रेस के लोग शहीदों की शहादत का अपमानित करेंगे। केन्द्रीय मंत्री ने कहा कि मैं कांग्रेस और महामिलावट के लोगो से कहना चाहती हूँ धिक्कार है ऐसी राजनीती पर जो देश का अपमान करे और दुश्मन का साथ दे। जवानों की शहादत पर सैम पित्रोदा के बयान को लेकर राहुल गांधी को घेरते हुए उन्होने कहा कि राहुल के गुरू सैम पित्रोदा कहते हैं कि हिंदुस्तान में तो ऐसी घटनाओं में लोग मरते रहते हैं, पाकिस्तान को दोष नहीं देना चाहिए। अब देश की जनता इन्हे सबक सिखाने का काम करेगी। उन्होने कहा कि देश विकास चाहता है और मोदी को दोबारा पीएम बनाने का लोगों ने मन बना लिया है।

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned