scriptसीएम योगी ने भरी सभा में बीजेपी सांसद और विधायक को दिखाया आइना, जीत लिया जनता का दिल | cm yogi reply to bjp mp viremdra and mla ravindta tripathi in rally | Patrika News

सीएम योगी ने भरी सभा में बीजेपी सांसद और विधायक को दिखाया आइना, जीत लिया जनता का दिल

locationभदोहीPublished: Jun 04, 2018 02:35:41 pm

मंच पर बीजेपी सांसद और विधायक को तुंरत दिया ऐसा जवाब, जीत लिया जनता का दिल

cm yogi reply to bjp mp viremdra and mla ravindta tripathi in rally

सीएम योगी ने भरी सभा में बीजेपी सांसद और विधायक को दिखाया आइना, जीत लिया जनता का दिल

भदोही. मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का भदोही दौरा आगामी लोकसभा चुनाव के मद्देनजर काफी महत्त्वपूर्ण माना जा रहा है। आने वाले समय मे योगी के इन दौरों से भाजपा को कितना लाभ होता है, यह देखने वाली बात होगी, लेकिन लोकसभा चुनाव से पूर्व दौरे के दौरान सीएम जनता में सरकार और पार्टी के प्रति भरोसा पैदा करने का भरसक प्रयास करते नजर आए।
इस दौरान उन्होंने जनता के लिए आने नेताओं को आइना दिखाने से भी परहेज नहीं किया। पिछले कई विधानसभा व लोकसभा चुनावों से जनोद में लगातार बन्द पड़े चीनी मिल को दोबारा शुरू किए जाने की मांग की जाती रही है। चुनाव में चीनी मिल के मुद्दे पर हर पार्टी सरकार में आने पर मिल शुरू कराने का वादा करती रही लेकिन सरकार बनने के बाद पार्टियां वादा भूल गयी।
सीएम के दायरे के दौरान जब मंच से सांसद ने चीनी मिल को दोबारा शुरू करने की मांग सीएम के सामने रखी तो सीएम ने चीनी मिल की जगह बारह सौ करोड़ की लागत से बायो फ्यूल संयंत्र स्थापित करने के एलान के साथ सांसद वीरेंद्र सिंह से कहा कि, चीनी मिल के लिए गन्ने की भी जरूरत पड़ती है और आस पास के क्षेत्रों में अब गन्ने का उत्पादन नहीं हो रहा है। इसके लिए आप किसानों के नेता होने के नाते गन्ने की खेती के लिए किसानों को उत्साहित करें।
साथ ही सीएम ने जब मंच पर भाजपा से भदोही विधायक रविन्द्र त्रिपाठी की सोने की चेन पहनने से इनकार करते हुए चेन को हटाने के लिए कहा तो उनका यह रूख देखकर कार्यक्रम में पहुंचे लाभार्थी सीएम के प्रति काफी प्रभावित हुए। सीएम ने जनता और सरकार के प्रति सामंजस्य बनाने के लिए पार्टी स्तर पर हर जनपद में एक कोर कमेटी गठित करने की बात कही। जिससे अधिकारियों कर्मचारियों के कार्यशैली की सरकार में सटीक जानकारी पहुंच सके और लापरवाहों पर कार्यवाई कर योजनाओं को जनता तक पहुंचाया जा सके।
उन्होंने जिले में बायो संयंत्र के अलावा कोई अन्य बड़ी घोषणा नहीं की और न ही किसी ऐसे परियोजना का शिलान्यास किया जिसे प्रदेश स्तर के नजरिये से देखा जा सके, लेकिन उन्होंने जनपद को कई ग्रामीण सड़कों का तोहफा दिया है। मुख्यमंत्री ग्रामीण क्षेत्र को सभी योजनाओं से जोड़ने के प्रति गम्भीर दिखाई पड़े। आने वाले लोकसभा चुनावों में इसका जनपद में कितना असर होगा यह देखने वाली बात होगी।
input महेश जायसवाल

ट्रेंडिंग वीडियो