scriptक्रिकेटर यशस्वी जायसवाल के मम्मी-पापा चाहते हैं वर्ल्ड कप जिताए बेटा, कहा बेटे पर हमें नाज है | Cricketer Yashasvi Jaiswal Father Interview | Patrika News

क्रिकेटर यशस्वी जायसवाल के मम्मी-पापा चाहते हैं वर्ल्ड कप जिताए बेटा, कहा बेटे पर हमें नाज है

locationभदोहीPublished: Feb 05, 2020 05:16:52 pm

पाकिस्तान के खिलाफ यशस्वी के बेहतरीन परफॉर्मेंस से मम्मी-पापा खुश।

Yashasvi Jaiswal

यशस्वी जायसवाल

भदोही. अंडर 19 वर्ल्ड कप के सेमी फाईनल में भदोही के यशस्वी जायसवाल का बल्ला पाकिस्तान के खिलाफ जमकर गरजा। मैच में नाबाद शतकीय पारी खेल कर जीत दिलाने वाले यशस्वी जायसवाल के प्रदर्शन से जहां उनके गृह जिले भदोही में खुशी का माहौल है वहीं उनके परिवार के लिये यह गर्व कर देने वाला पल रहा। यशस्वी के माता-पिता का कहना है कि वो अपने बेटे को वर्ल्ड कप जीतता हुआ देखना चाहते हैं।

 


मीडिया से बात करते हुए यशस्वी जायसवाल के पिता भूपेन्द्र जायसवाल ने कहा है कि वह उनका बेटा इसी तरह आगे बढ़े और वर्ल्ड कप जीतकर उनका और देश का नाम रोशन करे। पिता भूपेन्द्र ने कहा कि मैंने बेटे से कहा है कि बेटा फाइनल जिता कर ही आना। उन्होंने कहा के मेरा बेटा दबाव में और बेहतर परफॉर्मेंस करता है। वह परिवार के साथ ही देश का नाम रोशन करे यही हम सबकी तमन्ना है।
Yashasvi Jaiswal Father Mother
आपको बता दें कि यशस्वी जायसवल भदोही जिले के सुरियावां नगर पंचायत के रहने वाले हैं। इनके पिता पेंट की दुकान चलाते हैं। यशस्वी मुम्बई के आजाद मैदान में टेंट में रहकर क्रिकेट की बारीकियां सीखीं। उन्होंने आने संघर्ष के दौर में आजाद मैदान के पास खर्च निकालने के लिए गोलगप्पे (पानीपूरी) भी बेचे। महान खिलाड़ी सचिन तेंदुलकर ने खुद यशस्वी से मिलकर उन्हें अपना बल्ला उपहार दिया था। सबसे कम उम्र में दोहरा शतक मारने का रिकार्ड यशस्वी के नाम है। आईपीएल में भी यशस्वी जायसवाल को राजस्थान रॉयल्स ने दो करोड़ 40 लाख में लिया है।
By Mahesh Jaiswal

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो