scriptक्राइम बांच टीम को मिली सफलता, 19 मोबाइल और कार के साथ पकड़े गए चार लुटेरेे | Crime branch Arrested four theft with 19 mobile and car | Patrika News
भदोही

क्राइम बांच टीम को मिली सफलता, 19 मोबाइल और कार के साथ पकड़े गए चार लुटेरेे

क्राइम ब्रांच ने किया गिरफ्तारी

भदोहीDec 09, 2018 / 04:41 pm

sarveshwari Mishra

up police

up police

भदोही. यूपी के भदोही जिले से क्राइम ब्रांच ने अंतरजनपदीय लुटेरो के गैंग का पर्दाफाश किया है। पुलिस ने लूट के 19 मोबाइल ,एक कार ,एक बाइक और एक अवैध तमंचा के साथ 4 लुटेरों को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस की गिरफ्त में आए चारो आरोपी चलती बाइक से मोबाइल छीनकर और असलहे के बल पर लोगों से लूट की करते थे।
बीते कुछ महीनों से भदोही जिले में चलती बाइक से मोबाइल की छिनैती और सुनसान इलाको में लूट की घटनाये बढ़ गयी थी जिसको देखते हुए एसपी ने क्राइम ब्रांच को जांच में लगाया था। क्राइम ब्रांच ने सर्वलांस और मुखबिर की सूचना पर गोपीगंज कोतवाली इलाके के सागररायपुर निवासी मोनू पांडेय ,दुर्गेश पांडेय ,रतन पांडेय और रत्नेश गौतम को गिरफ्तार किया है l चारो आरोपी भदोही सहित आसपास के जिलों में तेज रफ़्तार बाइक से लोगो के मोबाइल छीनकर भाग जाते थे और असलहे के बल पर लोगो से लूट करते थे जिसको लेकर पुलिस ने जिले में दो मुकदमे भी दर्ज किये थे । पुलिस ने इन चारो के पास से 19 मोबाइल ,एक बिना नंबर की बाइक ,एक कार और एक अवैध तमंचा बरामद किया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो