scriptयूपी के भदोही में दलित किशोरी को मुंह दबाकर उठा ले गया दबंग, खेतों में किया दुष्कर्म | Dalit Teenage Girl raped in Uttar Pradesh Bhadohi | Patrika News

यूपी के भदोही में दलित किशोरी को मुंह दबाकर उठा ले गया दबंग, खेतों में किया दुष्कर्म

locationभदोहीPublished: Feb 16, 2020 12:23:19 pm

पुलिस मुकदमा दर्ज कर आरोपी की तलाश में जुटी।

Rape

प्रतीकात्मक फोटो

भदोही. यूपी के भदोही जिले में एक अधेड़ द्वारा एक दलित किशोरी के बलात्कार किये जाने का मामला सामने आया है। पुलिस मुकदमा दर्ज कर आरोपी की तलाश में जुट गयी है।

 

मामला भदोही जिले के गोपीगंज क्षेत्र का है। आरोप है की किशोरी गुरुवार की भोर में शौच के लिए सिवान की ओर गई थी। गांव के नजदीक कछार मे पंपिंग सेट पर बैठा अधेड़ व्यक्ति मौके का फायदा उठा कर किशोरी का मुंह दाब कर पंपिंग सेट के कमरे में उठा ले गया। वहां किशोरी के साथ जबरन कुकर्म किया। इस बीच शौच के लिए जा रहा किशोरी का भाई शोरगुल सुनकर पहुंचा। वह दरवाजा पीटने लगा, लेकिन जब दरवाजा नही खुला तो बाहर से कुंडी लगा कर परिजनों को बुलाने चला गया।

 

इस दौरान आरोपी अधेड़ ने किसी को बुलाकर दरवाजा खुलवा लिया ओर वहां से भाग निकला। मौके पर परिजन पहुंचे तो किशोरी कमरे में निर्वस्त्र पड़ी थी। रोते-बिलखते किशोरी ने परिजनों को घटना की जानकारी दी। घटना की जानकारी होते ही नाराज बस्ती वाले आरोपी के घर पहुंचे तो उसके परिवार ने धमकी देकर भगा दिया। दावा किया गया है कि गांव के कुछ दबंग पैसे का लालच देकर मुह बंद रखने और सुलह समझौता कराने में भी लगे हुए थे। लेकिन परिजन समझौता करने के बजाय किशोरी को लेकर शुक्रवार को थाने पहुंच गए।

 

किशोरी के पिता की तहरीर पर कार्रवाई करते हुए आरोपी मुकेश सिंह के खिलाफ रेप से संबंधित धाराओं और एससीएसटी एक्ट में मुकदमा दर्ज कर लिया। आरोपी पर दबाव बनाने के लिए पुलिस ने परिवार के दो लोगों को भी हिरासत मे लिया है। किशोरी को महिला कांस्टेबल के साथ मेडिकल परीक्षण के लिए भेजा गया है। बताया जाता है कि आरोपी अधेड़ ओझाई करता था और इसकी आड़ में कुकर्म कर चुका है।

By Mahesh Jaiswal

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो