दिल्ली गैंगरेप कांड का मुख्य आरोपी भदोही से गिरफ्तार

दिल्ली के शालीमार बाग में छात्रा नाबालिग से गैंगरेप का मुख्य आरोपी भदोही से गिरफ्तार किया गया।

By: रफतउद्दीन फरीद

Published: 04 Jan 2018, 10:01 PM IST

Bhadohi, Uttar Pradesh, India

भदोही. निर्भया कांड की बरसी के दिन 16 दिसंबर को दिल्ली के शालीमार बाग़ इलाके में एक पार्क में तीन युवकों ने एक नाबालिग लड़की से गैंगरेप किया था। दिल्ली और भदोही पुलिस ने गैंगरेप के मुख्य आरोपी को भदोही में उसके घर से गिरफ्तार कर लिया और आरोपी के पास से पीडिता का मोबाइल भी बरामद हुआ है।


16 दिंसबर के दिन निर्भया कांड की बरसी थी लोग दिल्ली की सडको पर बरसी के दिन उस घटना के विरोध में उतरे थे तो वही दूसरी तरफ उसी दिन तीन युवकों ने नाबालिक से गैंगरेप किया था। दिल्ली के शालीमार बाग़ थाना इलाके के पार्क में एक नाबालिक अपने साथी के गयी थी तभी उसके साथ घटना घटी। तीन युवकों ने पहले तो पीडिता के साथी से मारपीट की और पीडिता का मोबाइल छीन लिया और गैंगरेप कियाl आरोपियों में एक आरोपी जो भदोही जिले के इब्राहिमपुर गांव का रहने वाला था वह वहां से भगाकर अपने गांव आ गया।

 

दिल्ली पुलिस को जब इसकी जानकारी मिली तो दिल्ली पुलिस ने भदोही पुलिस से सम्पर्क किया उसके बाद भदोही क्राइम ब्रांच, गोपीगंज कोतवाली पुलिस और दिल्ली पुलिस की टीम ने आरोपी कमलेश सरोज को उसके घर से गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी के पास से पुलिस ने पीडिता का मोबाइल और पीडिता के साथी के जूते बरामद किये हैl दिल्ली पुलिस आरोपी को ट्रांजिट रिमांड पर अपने साथ ले जाने की तैयारी में है।
by Mahesh Jaiswal

Show More
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned