scriptभदोही में डिप्टी सीएम केशव मौर्य ने विपक्ष को घेरा, कहा- अखिलेश को जनता माफ नहीं करेगी | Deputy CM Keshav Prasad Maurya bhadohi visit | Patrika News

भदोही में डिप्टी सीएम केशव मौर्य ने विपक्ष को घेरा, कहा- अखिलेश को जनता माफ नहीं करेगी

locationभदोहीPublished: Nov 13, 2021 07:59:50 pm

Submitted by:

Hariom Dwivedi

अयोध्या में राम मंदिर का निर्माण न रुके और धारा 370 दोबारा लोगों पर न थोपा जाये तो इसके लिए भाजपा की पूर्ण बहुमत की सरकार बनाइए। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि जिस तरह से कांग्रेस के नेताओं द्वारा हिंदुओं पर अपमानजनक टिप्पणी की गई है इसे लेकर प्रियंका गांधी को जवाब देना चाहिए।

keshav_prasad_maurya.jpg
भदोही. उत्तर प्रदेश के डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने सपा और कांग्रेस पर हमला बोला। भदोही में सपा सुप्रीमो पर हमला बोलते हुए कहा कि जिस जिन्ना ने देश का विभाजन कराया था, अखिलेश कह रहे हैं कि उसकी आजादी में योगदान है। ऐसे लोगों को जनता कभी भी माफ नहीं करेगी। कहा कि मोदी सरकार के नेतृत्व में कश्मीर में धारा 370 हटाई गई। अयोध्या में भव्य राम मंदिर बन रहा है। काशी विश्वनाथ में भव्य कॉरिडोर बनाया जा रहा है। सपा-बसपा या कांग्रेस की सरकार होती तो क्या यह सब हो पाता? अगर आप चाहते हैं कि अयोध्या में राम मंदिर का निर्माण न रुके और धारा 370 दोबारा लोगों पर न थोपा जाये तो इसके लिए भाजपा की पूर्ण बहुमत की सरकार बनाइए। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि जिस तरह से कांग्रेस के नेताओं द्वारा हिंदुओं पर अपमानजनक टिप्पणी की गई है इसे लेकर प्रियंका गांधी को जवाब देना चाहिए।
उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य शनिवार को भदोही जिले के गोपीगंज में पहुंचे भाजपा के कार्यकर्ता और पदाधिकारियों के संवाद कार्यक्रम को संबोधित करते हुए आगामी विधानसभा चुनाव में पूरी मेहनत से जुट जाने के लिए कार्यकर्ताओं का हौसला बढ़ाया। केशव प्रसाद मौर्य ने कहा कि इस बार के विधानसभा चुनाव में भदोही की तीनों विधानसभा सीटों पर जीत दर्ज करना है। उन्होंने कहा कि प्रदेश प्रगति के रास्ते पर है और अच्छे विकास कार्य हो रहे हैं, लेकिन विपक्षी दलों को यह अच्छा नहीं लग रहा है।
काफी समय से हो रही थी मांग
केशव प्रसाद मौर्य ने कहा कि भदोही जिले में काफी समय से मांग की जा रही थी। इस मांग को देखते हुए आज रामपुर गंगा घाट पर पक्का पुल, डेंगूरपुर गंगा घाट पर पक्का पुल और माधोसिंह में रेलवे ओवरब्रिज बनाने की घोषणा करता हूं और जल्द से जल्द इसका निर्माण कार्य शुरू होगा।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो