script

ग्रामीणों ने ही पीट-पीटकर की थी भदोही में चालक की हत्या, दो गिरफ्तार

locationभदोहीPublished: Sep 25, 2017 05:42:49 pm

भदोही में दुर्घटना में युवक की मौत के बाद की गई थी चालक की पीट-पीटकर हत्या, पुलिस जाच में सच साबित हुई पत्रिका की खबर।

Driver Killed by Villagers

ट्रक ड्राइवर को ग्रामीणों ने पीट-पीटकर मार डाला

भदोही. यूपी के भदोही में के डभका गांव में एक्सीडेंट के बाद ट्रक लेकर भाग रहे है ड्राइवर का शव मिलने के मामले में पुलिस ने खुलासा किया है की ग्रामीणों ने ड्राइवर की पीट पीटकर हत्या की थी। दर्जनों लोगो ने मिलकर कानून अपने हाथ में लेकर ड्राइवर को इतना पीटा था की उसकी मौत हो गयी। बीती 20 तारीख को ट्रक की चपेट में आने से बाइक सवार वृद्ध की मौत हुई थी जिसके बाद ट्रक ड्राइवर को ग्रामीणों ने पीटा था। पुलिस ने 3 नामजद और कई अज्ञातों पर केस दर्ज कर दो ग्रामीणों को गिरफ्तार किया है।
देखें जांच के बाद पुलिस ने क्या कहा…

 

ज्ञानपुर कोतवाली इलाके के डभका गांव में 20 सितंबर की सुबह ट्रक की चपेट में आने से बाइक सवार रविशंकर दीक्षित की मौत हुई थी। हादसे के बाद ड्राइवर ट्रक लेकर भाग रहा था तभी गांव के ही कुछ ग्रामीणों ने घटनास्थल से कुछ दूर जाकर ट्रक को रोका और ट्रक ड्राइवर लल्लन सिंह को ट्रक से उतारकर पीट पीटकर उसकी हत्या कर दी ,लोगो ने ड्राइवर को इतनी बुरी तरह निर्ममता से पीटा की ड्राइवर ने वही दम तोड़ दिया। जब पुलिस मौके पर पहुंची तो ग्रामीणों ने बयान दिया था की भाग रहा ड्राइवर ट्रक से नीचे गिरकर मरा है। लेकिन जब पुलिस ने जाँच आगे बढ़ाई तो खुलासा हुआ की ग्रामीणों ने कानून को हाथ में लेकर पीट पीटकर ड्राइवर को मौत के घाट उतार दिया था । मामले में पुलिस ने मृतक ट्रक ड्राइवर के परिजनों की तहरीर पर तीन नामजद सहित कई अज्ञात ग्रामीणों पर केस दर्ज किया है।
देखें घटना के बाद का वीडियो…

 

उक्त दोनों घटनाओं के परिप्रेक्ष्य में पुलिस अधीक्षक सचिन्द्र पटेल द्वारा ट्रक चालक की हत्या कारित करने वालों के विरूद्ध कार्यवाही करने का निर्देश दिया था, जिसमें अपर पुलिस अधीक्षक डा0संजय कुमार के निर्देशन में प्रभारी निरीक्षक ज्ञानपुर अजय कुमार सिंह के नेतृत्व में टीम का गठन किया गया था। अपर पुलिस अधीक्षक ने बताया कि विवेचना एवं साक्ष्यों से ज्ञात हुआ कि सड़क दुर्घटना में मोटर साईकिल सवार व्यक्ति की मृत्यु होने के पश्चात ट्रक ड्राइवर लल्लन सिंह को मृतक के परिजनों एवं आसपास के व्यक्तियों द्वारा पकड़ लिया गया था । विवेचना से पाया गया कि मृतक के परिजनों एवं आसपास के व्यक्तियों द्वारा ट्रक ड्राइवर को स्वयं पकड़े जाने की दशा में नियमानुसार पुलिस को सुपुर्द करना चाहिए था परन्तु इनके द्वारा ऐसा न करके ट्रक ड्राइवर लल्लन सिंह को काफी मारापीटा गया जिससे मौके पर मृत्यु हो गई । जिसकी पुष्टि पोस्टमार्टम रिपोर्ट से भी हुई है
पुलिस ने ड्राइवर को पीटने वाले मुरारी शंकर दीक्षित और नितेश शंकर दीक्षित को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस का कहना है की अन्य आरोपियों की गिरफ्तारी के प्रयास किये जा रहे है जल्द ही सभी को गिरफ्तार कर लिया जायेगा।
by MAHESH JAYASAWAL

ट्रेंडिंग वीडियो