script

कोरोना सन्दिग्ध को एम्बुलेंस सहित बीच रास्ते में छोड़कर भागा ड्राइवर, स्वास्थ्यकर्मी भी हुआ फरार, जानें- क्यों

locationभदोहीPublished: May 03, 2020 03:11:44 pm

Submitted by:

Hariom Dwivedi

उत्तर प्रदेश के भदोही जिले की मोढ़ कोतवाली क्षेत्र का मामला

कोरोना सन्दिग्ध मरीज को एम्बुलेंस सहित बीच रास्ते में छोड़कर फरार हो गया ड्राइवर, स्वास्थ्यकर्मी भी भागा, जानें- क्यों

मामला भदोही कोतवाली क्षेत्र के मोढ़ का है, जहां शनिवार की रात यह वाकया हुआ।

भदोही. भदोही जिले में जांच के लिए ले जा रहे कोरोना सन्दिग्ध मरीज को एम्बुलेंस सहित रास्ते में छोड़कर चालक और स्वास्थ्यकर्मी फरार हो गए, जिससे हड़कम्प मच गया। मौके पर पहुंची पुलिस ने स्वास्थ्य विभाग से सम्पर्क कर दूसरी एम्बुलेंस मंगाई, तब जाकर सन्दिग्ध मरीज को रवाना किया गया। मामला भदोही कोतवाली क्षेत्र के मोढ़ का है, जहां शनिवार की रात यह वाकया हुआ।
पुलिस सूत्रों ने बताया कि औराई इलाके का एक युवक दिल्ली से पैदल घर आया था और ग्रामीणों की सूचना पर पहुंची एम्बुलेंस उसे स्वैब सैम्पल के लिए ले जा रही थी। एम्बुलेंस जैसे ही मोढ़ क्रासिंग पर पहुंची, चालक सन्दिग्ध मरीज और एम्बुलेंस को छोड़कर फरार हो गया। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने स्वास्थ्य विभाग के अधिकारियों को सूचना दी। इसके बाद दूसरी एम्बुलेंस से सन्दिग्ध मरीज को भेजा गया। संदिग्ध मरीज का कहना था कि उसे कोरोना पॉजिटिव है, लेकिन स्वास्थ्य विभाग जांच रिपोर्ट के बाद ही युवक के दावे को सच मानेगा।
पुलिस का बयान
मोढ़ चौकी प्रभारी सुनील यादव ने बताया कि उन्हें ग्रामीणों से जानकारी मिली कि चालक सन्दिग्ध मरीज को एम्बुलेंस सहित छोड़कर फरार हो गया। मौके पर पहुंचे तो वहां एम्बुलेंस चालक और स्वस्थ्य कर्मी गायब थे। एम्बुलेंस में एक युवक बैठा था। युवक से बात करने पर पता लगा कि रास्ते में एम्बुलेंस की बाइक से टक्कर हो गयी थी। इसके बाद चालक तेज रफ्तार में एम्बुलेंस लेकर भाग रहा था, लेकिन मोढ़ में क्रासिंग बन्द होने के कारण एम्बुलेंस वहीं छोड़कर फरार हो गया।

ट्रेंडिंग वीडियो