script

सपा के इस पूर्व विधायक ने अवयवस्थाओं की पोल खोलने के लिए अपननाया यह अनोखा तरीका, वीडियो वायरल

locationभदोहीPublished: Sep 12, 2019 01:18:17 pm

Submitted by:

sarveshwari Mishra

पूर्व विधायक को इस तरह साइकिल से सड़क पर देख जलभराव की समस्या से परेशान लोग उनकी फ़ोटो लेने लगे
 

Ex SP Leader

Ex SP Leader

भदोही. भारी बरसात में हो रहे भयानक जलभराव की पोल खोलने और सरकार का ध्यान इस समस्या के प्रति खींचने के लिए समाजवादी पार्टी के पूर्व विधायक ने अनोखा तरीका अपनाया और भारी बरसात के बीच झील बनी सड़को पर साइकिल लेकर निकल गए। जलभराव में उनकी आधी साइकिल डूब गई।
वहीं पूर्व विधायक को इस तरह साइकिल से सड़क पर देख जलभराव की समस्या से परेशान लोग उनकी फ़ोटो लेने लगे। उनकी तस्वीरों सोशल मीडिया पर भी वायरल हो रही हैं। भदोही शहर स्थित स्टेशन रोड भारी बरसात के दौरान झील में तब्दील हो जाता है। बारिश में लोगों का घरों से बाहर निकलना मुश्किल हो जाता है। यह समस्या बीते कई वर्षों से चली आ रही है जिसका अभी तक नगर पालिका समाधान नही कर सका है। बुधवार को भी शहर में यह बदहाल व्यवस्था लोगों को परेशान करती रही। जब कई घण्टो तीज बारिश हुई तो स्टेशन रोड पूरी तरह बारिश के पानी से लबालब हो गया।
SP MP Jahid Veg
IMAGE CREDIT: net
यह देखते हुए प्रशासन और सरकार का ध्यान इस समस्या की तरफ खींचने के लिए पूर्व विधायक जाहिद बेग साइकिल लेकर पानी से भरे सड़को पर आ गए। तस्वीरों में देखा जा सकता है कि किस तरह आधी साइकिल पानी में डूबी हुई है। इसे लेकर जाहिद बेग ने कहा कि प्रदेश में तमाम समस्या से जनता परेशान है और सरकार जनता के जेब पर डाका डालने में जुटी है। सरकार को इन समस्याओं पर ध्यान देना चाहिए। आपको बता दे कि जाहिद बेग सपा सरकार में साइकिल से विधानसभा जाने के लिए भी सुर्खियों में आये थे।
By- Mahesh jaiswal

ट्रेंडिंग वीडियो