scriptबाइक सवार पिता – पुत्र की ट्रैक्टर से कुचल कर मौत | father and son died in road accident at bhadohi | Patrika News

बाइक सवार पिता – पुत्र की ट्रैक्टर से कुचल कर मौत

locationभदोहीPublished: Dec 11, 2018 08:51:36 pm

Submitted by:

Ashish Shukla

पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया

up news

बाइक सवार पिता – पुत्र की ट्रैक्टर से कुचल कर मौत

भदोही. जिले के सुरियावां थाने के अभिया वन में मंगलवार की शाम 3: 30 बजे ईंट लदी तेज रफ्तार ट्रैक्टर बाइक सवार को कुचल दिया। हादसे में जहाँ बाइक चला रहे बेटे की घटना स्थल पर ही मौत हो गई। जबकि पिता अस्पताल पहुँचने के पूर्व दमतोड़ दिया। पिता जौनपुर जिले से अपने बेटी के यहाँ से लौट रहे थे। मौके पर सैकड़ो की भीड़ जुट गई। बाद में पहुँची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया।
ज्ञानपुर कोतवाली के चकबसुही गाँव (मोढ़) निवासी हरिशंकर यादव (55) अपने बेटे राजेश यादव (25) के साथ अपनी बेटी की ससुराल जौनपुर जिले के बरसठी थाने के सिरौली गाँव आए थे। यहाँ हरिश्चंद्र यादव के साथ उसकी बेटी की शादी हुई है। वहाँ से पिता – पुत्र टीवीएस स्टार बाइक से घर लौट रहे थे। बाइक बेटा राजेश चला रहा था। भदोही की सीमा में जैसे ही बाइक पहुँची उसी दौरान सुरियावां- अभिया मार्ग पर अभिया वन गाँव में पीछे से ईंट लादकर सुरियावां की तरफ़ आ रही ट्रैक्टर ने बाइक में धक्का मार दिया और सड़क पर गिरे पिता – पुत्र को कुचल दिया।
जिसकी वजह से बाइक चला रहे बेटे राजेश की यादव की घटना स्थल पर मौत हो गई जबकि पिता हरिशंकर की सामुदायिक अस्पताल सुरियावां पहुँचने के पूर्व मौत हो गई। ट्रैक्टर चालक ईंट लदी ट्रैक्टर लेकर भाग निकला। पुलिस ने पिता- पुत्र के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया। हादसा इतना भीषण और दर्दनाक था की लोगों की आँखें नम हो गई।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो