scriptBIG BREAKING पिता ने दो मासूम बेटियों संग ट्रेन के सामने कूद कर दी जान | father suicide in bhadohi with his two daughter | Patrika News

BIG BREAKING पिता ने दो मासूम बेटियों संग ट्रेन के सामने कूद कर दी जान

locationभदोहीPublished: Mar 04, 2019 09:36:22 pm

Submitted by:

Ashish Shukla

वाराणसी जिले के जंसा का रहने वाला था रवि गुप्ता

crime case

BIG BREAKING पिता ने दो मासूम बेटियों संग ट्रेन के सामने कूद कर दी जान

भदोही. पत्नी की विदाई कराने को लेकर ससुराल में हुए विवाद के बाद पति ने अपने दो मासूम बच्चियों के साथ ट्रेन के सामने कूद कर आत्महत्या कर ली। तीनो शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज पुलिस जांच में जुट गई है। यह घटना चौरी थाना इलाके के वाराणसी-जंघई रेलखंड के लक्षापुर में हुई। घटना के बारे में पुलिस सूत्रों ने बताया कि वाराणसी जिले के जंसा का रहने वाला रवि गुप्ता (40) अपने ससुराल आया हुआ था।
उसकी पत्नी पिछले कई महीनों ने मायके में रह रही थी। वह पत्नी की विदाई करा कर घर ले जाना चाहता था। इसी बात को लेकर ससुराल वालों से विवाद हो गया और ससुराल पक्ष के लोगों ने उसके साथ मारपीट की जिसके जिससे वह छुब्ध होकर अपनी दो बेटी शिवन्या (04) और शिवांगी (02) को अपने साथ लेकर लक्षापुर रेलवे फाटक के पास पहुंच गया और सामने से आ रही कामायनी एक्सप्रेस के सामने कूद कर जान दे दी। घटना में दोनों मासूम बच्चियों की मौत हो गयी। घटना के बाद मौके पर हड़कम्प मच गया। लोगों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और पूरे मामले की जांच कर रही है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो