scriptथाने में फरियादी की मौत, इंस्पेक्टर पर दर्ज हुआ मुकदमा | FIR File on Inspector Sunil Verma in Complainant's death Case | Patrika News

थाने में फरियादी की मौत, इंस्पेक्टर पर दर्ज हुआ मुकदमा

locationभदोहीPublished: Jul 02, 2018 10:27:45 am

Submitted by:

sarveshwari Mishra

मृतक की बेटी ने इंस्पेक्टर पर लगाया आरोप

UP Police

यूपी पुलिस

भदोही. गोपीगंज कोतवाली में फरियादी के मौत के बाद इंस्पेक्टर पर हत्या का मुकदमा दर्ज हुआ है। मृतक फरियादी रामजी मिश्रा की बेटी के तहरीर पर इंस्पेक्टर सुनील वर्मा पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया। परिजनों का आरोप है कि आरोपी इंस्पेक्टर ने रामजी मिश्रा को पीट-पीटकर मार डाला है।
यह भी पढ़ें

थाने में मरे रामजी मिश्रा के घर पहुंचे MLA विजय मिश्रा, परिजनों को दिये साढ़े तीन लाख, कहा मैं उठाउंगा बेटियों की पढ़ाई और शादी का खर्चा


बता दें कि दिनांक 29 जून 2018 को रामजी मिश्रा पुत्र स्व. मोहन मिश्रा निवासी फूलबाग ज्ञानपुर रोड थाना गोपीगंज जनपद भदोही की मृत्यु हो गयी थी। जिसके सम्बन्ध में 01 जुलाई 2018 को थाना गोपीगंज पर मृतक रामजी मिश्रा की पुत्री कुमारी रेनू मिश्रा के द्वारा अपने पिता की मृत्यु के सम्बन्ध में इस मामले में तहरीर दी।
यह भी पढ़ें

थाने में मरे राम जी मिश्रा के लिये सड़क पर उतरी ब्राह्मण युवजन सभा, थाना घेरा, कहा घटना की CBI जांच हो

बताया कि 29 जून 2018 को सुबह 07 बजे से जमीन की बात को लेकर घर पर चाचा आर्यन उर्फ अशोक मिश्रा से विवाद (मारपीट) हुआ था । बंटवारे और विवाद के निस्तारण के लिए दोनों लोग थाने पर पहुंचे थे, जिसमें प्रभारी निरीक्षक सुनील कुमार वर्मा पिता रामजी को बहुत मारे। उसने इंस्पेक्टर पर आरोप लगाते हुए कहा कि पुलिस के मार से ही मेरे पिता की मृत्यु हो गई । तहरीर के आधार पर दिनांक 01 जुलाई 2018 को थाना गोपीगंज पर मु.अ.सं. 266/18 धारा 302 भा.द.वि. का मुकदमा तत्कालीन प्रभारी निरीक्षक गोपीगंज सुनील कुमार वर्मा के खिलाफ पंजीकृत किया गया है ।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो