कोरोना से भाजपा के पूर्व विधायक की मौत, दो दिन पहले हुए थे संक्रमित

भदोही से दो बार विधायक रह चुके भाजपा नेता पूर्णमासी पंकज (Former BJP MLA Purnamasi Pankaj) दो दनि पहले कोरोना संक्रमित होने के बाद होम आइसोलेट थे। बुधार को सांस फूलने की शिकायत के बाद उन्हें अस्पताल ले जाते समय रास्ते में उनका निधन हो गया।

पत्रिका न्यूज नेटवर्क

भदोही. भदोही में भाजपा के पूर्व विधायक और प्रदेश कार्यसमिति के सदस्य पूर्णमासी पंकज का कोरोना संक्रमित होने के बाद बुधवार की दोपहर निधन हो गया। होम आइसोलेशन में रह रहे पूर्व विधायक को सांस लेने में तकलीफ होने के बाद उन्हें एम्बुलेंस से अस्पताल ले जाया जा रहा था, लेकिन रास्ते मे ही उन्होंने दम तोड़ दिया। उनके निधन से भाजपा जिला कार्यकर्ताओं-नेताओं में शोक की लहर है। उनके पुत्र भी पंचायत चुनाव में जिला पंचायत सदस्य के वार्ड संख्या दस्य से भाजपा से के प्रत्याशी हैं जहां कल वोटिंग होनी है।


डॉ पूर्णमासी पंकज करीब 65 वर्ष के थे और वो भदोही विधानसभा क्षेत्र से 1991 और 1996 में दो बार भाजपा से विधायक हुए। हाल ही में उन्हें प्रदेश कार्यसमिति का सदस्य बनाया गया था। दो बार विधायक होने के बावजूद भी वो काफी सरल स्वभाव के थे। बाइक से चलाना और खेतों में फसल काटने की तस्वीर लगातार सोशल मीडिया और वायरल होती रहती थी। पूर्णमासी पंकज ने दो दिन पहले कोरोना की जांच कराई थी जिसमे स्वस्थ्य विभाग द्वारा जारी मंगलवार की सूची में उनका नाम कोरोना संक्रमितों में शामिल था। उंसके बाद वो होम आइसोलेशन में थे। लेकिन बुधवार को अचानक उन्हें सांस लेने में तकलीफ हुई है उन्हें एम्बुलेंस से सुरियावां अस्पताल ले जाया जाने लगा लेकिन उन्होंने रास्ते मे ही दम तोड़ दिया। उनके बेटे फूलचंद पंकज जिला पंचायत सदस्य पद पर वार्ड संख्या 10 से भाजपा प्रत्याशी हैं। ऐसे समय मे पूर्व विधायक ने निधन से पूरा परिवार गमगीन हो गया है।

By Mahesh Jaiswal

coronavirus
रफतउद्दीन फरीद
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned