script

फर्जी बरामदगी और आरोपी को छोड़ने के मामले में कोतवाल, एसआई व इंस्पेटर समेत 4 सस्पेंड

locationभदोहीPublished: Aug 05, 2019 09:29:09 am

भदोही में युवती का अश्लील वीडियो वायरल करने वाले आरोपी को छोड़ने और औराई में दुकान से फर्जी बरामदगी दिखाने के आरो में हुई कार्रवाई।

Police

प्रतीकात्मक फोटो

भदोही . यूपी के भदोही में अखिरकार व्यापारी की दुकान से फर्जी बरामदगी दिखाने के आरोपी औराई कोतवाल मनोज पाण्डेय और हेड कांस्टेबल कृष्णदत्त मिश्र के खिलाफ बड़ी कार्रवाई हुई है। औराई कोतवाल को उगापुर में व्यापारी की दुकान में फर्जी तरीके से बरामदगी दिखाने के आरोप में सस्पेंड कर दिया गया। एसएन मिश्रा को औराई का नया कोतवाल बनाया गया है। इसके अलावा भदोही कोतवाली में तैनात क्राइम ब्रांच के इंस्पेक्टर रामजी यादव और एसआई दयाशंकर ओझा (जो अब यातायात निरिक्षक हैं) को भी निलंबित कर दिया गया है। इन पर युवती का आपत्तिजनक वीडियो बनाकर वायरल करने वाले आरोपी के छोड़ने का आरोप है।
दोनों मामलों की एसपी ने अलग-अलग टीमें गठित कर जांच करायी थीं, जिसकी रिपोर्ट आने के बाद यह कार्रवाई की गयी है। बता दें कि औराई कोतवाली अन्तर्गत दवनपुर गांव निवासी सुक्खू पाल की उगापुर में दुकान है, जिससे उसके परिवार का गुजरा चलता है। बीते 28 जुलाई को दुकान से सुक्खू को तमंचा सहित गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया था। इस गिरफ्तारी पर सवाल उठे थे और सपाइयों ने पुलिस अधीक्षक से मिलकर जांच की मांग की थी। जांच में बरामदगी पूरी तरह फर्जी मिलने पर आरोपी कोतवाल आर हेड कांस्टेबल को निलंबित कर लाइन हाजिर कर दिया गया है।
By Mahesh Jaiswal

ट्रेंडिंग वीडियो