script

इंसानियत हुई शर्मसार, 65 वर्षीय बुजुर्ग महिला संग नशे में धुत तीन युवकों ने किया गैंगरेप, मचा हड़कंप

locationभदोहीPublished: Sep 20, 2018 12:08:52 pm

Submitted by:

sarveshwari Mishra

पुलिस ने तहरीर के आधार युवकों के खिलाफ केस दर्ज कर तलाश में जुट गई है

gang rape case

gang rape case

भदोही. यूपी के भदोही जिले में एक बार फिर मानवता शर्मसार करने वाली घटना सामने आई है। चौरी थाना क्षेत्र में एक वृद्ध महिला के साथ गैंगरपेप का मामला सामने आया है। महिला लगभग 65 वर्ष की थी जिसके साथ नशे में धुत तीन युवकों ने इस घटना को अंजाम दिया। पुलिस ने तहरीर के आधार युवकों के खिलाफ केस दर्ज कर तलाश में जुट गई है।
बता दें कि चौरी थाना क्षेत्र के एक गांव निवासी वृद्धा अपनी जेठ की बहू के साथ मंगलवार को दोपहर में भदोही दवा लेने के लिए निकली थी। ममहर बाजार में उतर कर वह अपनी बेटी के यहां जाने के लिए पैदल ही निकल पड़ी. उसके साथ आई बहु किसी साधन से बेटी के घर के लिए निकल गई। वृद्ध महिला जब पल्हैयां बाजार में एक ठेले पर सेब खरीद रही थी तब उसी दौरान वहां पर बैठे शराब के नशे में धुत तीन युवकों ने वृद्धा पर कुछ उल्टा सीधा कहा, जब वृद्धा ने इसका विरोध किया तो वे आक्रोशित होकर गाली-गलौज करने लगे।

युवकों से कहासुनी के बाद वृद्धा वहां से बेटी के घर के लिए पैदल ही निकल पड़ी। जब वह एक सूनसान जगह पर पहुंची थी कि पीछे से बाइक से आरोपी वहां पर आ पहुंचे और उसे जबरदस्ती पकड़ कर पास के बगीचे में ले गए। इसके बाद युवकों ने बारी-बारी से मुंह काला किया और फरार हो गए। वहीं पीड़िता की तहरीर के आधार पर पुलिस ने आरोपी सुदामा सिंह तथा टिंकू सिंह निवासी डोमनपुर एवं सुनील सरोज निवासी साईंपुर खिलाफ दुराचार, दलित उत्पीड़न, मारपीट समेत कई धाराओं में केस दर्ज कर लिया है।

ट्रेंडिंग वीडियो