बाहुबली विजय मिश्रा और उनके बेटे पर गैंगरेप के आरोप, दर्ज हुई एफआईआर

  • वाराणसी की गायिका का आरोप, बेटी के चुनाव प्रचार में बुलाकर विजय मिश्रा उनके बेटे और एक अन्य व्यक्ति ने किया गैंगरेप
  • 2014 के लोकसभा चुनाव का मामला, भदोही सीट से सपा के टिकट पर विजय मिश्रा की बेटी सीमा मिश्रा थीं प्रत्याशी

पत्रिका न्यूज नेटवर्क

भदोही. बाहुबली विजय मिश्रा की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रहीं। रिश्तेदार का मकान और फर्म हथियाने व धमकी जैसे मामलों में जेल में बंद विजय मिश्रा के खिलाफ अब गैंगरेप के आरोप में मुकदमा दर्ज किया गया है। वाराणसी की एक गायिका का आरोप है कि 2014 में जब विजय मिश्रा की बेटी सीमा मिश्रा सपा से लोकसभा कैंडिडेट थीं तो उनके प्रचार में उसे बुलाया गया था और वहीं विजय मिश्रा, उनके बेटे और एक अन्य व्यक्ति ने उसके साथ गैंगरेप किया था। इस मामले में आरोप लगाने वाली गायिका ने भदोही के गोपीगंज थाने में विजय मिश्रा उनके बेटे व एक अन्य व्यक्ति के खिलाफ गैंगरेप सहित अन्य मामलों में मुकदमा दर्ज कराया है।

 

वाराणसी की रहने वाली गायिका का आरोप है कि 2014 के लोकसभा चुनाव में सपा उम्मीदवार सीमा मिश्रा के पिता तत्कालीन सपा विधायक विजय मिश्रा ने उसे प्रचार के लिए बुलाया गया था। आरोप है कि चुनाव प्रचार के बाद जब वह विजय मिश्रा के घर धनापुर पहुंची तो पहले विधायक ने और उसके बाद उनके बेटे व एक अन्य व्यक्ति ने उसके साथ जबरन दुष्कर्म किया। असलहे दिखाकर किसी को कुछ न बताने के लिये धमकी दी गई।

 

गायिका की मानें तो इसके बाद भी विधायक लगातार उसे फोन करके उसके साथ वीडियो चैट पर ऑनलाइन अश्लील कृत्य करने को कहते। नौकरी दिलाने के लिए डॉक्यूमेंट लेकर अपने प्रयागराज के घर पर बुलाकर वहां भी बलात्कार किया। उसने पुलिस को बताया कि विधायक की इन जोर जबरदस्तियों से घबराकर वह 2016 में मुम्बई चली गयी। विधायक के डर से वह चुप थी, लेकिन जब उसे पता लगा कि वो जेल में बन्द हैं तब वह सामने आयी है। उसकी तहरीर पर गोपीगंज थाने में विधायक विजय मिश्रा, उनके बेटे व एक अन्य व्यक्ति के खिलाफ गैंगरेप सहित आरोपों में एफआईआर दर्ज कर लिया गया है।

 

एसपी रामबदन सिंह ने कहा कि वाराणसी की गायिका की तहरीर पर गोपीगंज थाने में विधायक विजय मिश्रा, उनके बेटे विष्णु मिश्रा और एक अन्य व्यक्ति विकास मिश्रा के खिलाफ गैंगरेप का मुकदमा दर्ज किया गया है।

 

बताते चलें कि विजय मिश्रा भदोही जिले की ज्ञानपुर विधानसभा सीट से लगातार तीन बार सपा से और चौथी बार निर्दलीय विधायक हैं। विधायक रहते हुए उन्होंने 2014 में सपाा के टिकट पर अपनी बेटी सीमा मिश्रा को भदोही सीट से लोकसभा चुनाव लड़वाया था। पीड़िता के मुताबिक उसी चुनाव में वह प्रचार करने आई थी और चुनावी कार्यकर्मो में गाना गाकर प्रत्याशी के लिए वोट मांगती थी। फिलहाल विधायक रिश्तेदार का घर और सम्पत्ति हथियाने के मामले में आगरा जेल में बंद हैं, जबकि बेटा फरार है। इसी मामले में सह आरोपी उनकी पत्नी एमएलसी रामलली मिश्रा को हाईकोर्ट ने अंतरिम अग्रिम जमानत दी है।

By Mahesh Jaiswal

रफतउद्दीन फरीद
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned