वाराणसी से लूटा गया 20 लाख का गोल्डी मसाला, ट्रक समेत भदोही से बरामद

रविवार की रात वाराणसी से 20 लाख रुपये कीमत का गोल्डी मसाला लदा ट्रक लुटेरों ने पार कर दिया। भदोही में ट्रक से किसी तरह कूदकर ड्राइवर ने पूरी घटना पुलिस को बताई, जिसके बाद कुछ ही घंटों में पुलिस ने भदोही के गोपीगंज से लूटा हुआ मसाला और ट्रक बरामद कर कुछ लोगों को गिरफ्तार भी किया।

भदोही. बीती रात वाराणसी से लूटा गया 20 लाख रपये का गोल्डी मसाला ट्रक समेत पुलिस ने भदोही से बरामद कर लिया। पुलिस ने लूट का 1400 पेटी गोल्डी मसाला बरामद कर लिया है। ट्रक में लदा मसाला पुलिस ने एक घर से बरामद किया और खाली ट्रक भी मिल गया।

 

वाराणसी में गोल्डी मसाले कम्पनी का 20 लाख रुपए की कीमत का मसाला ट्रक से उतरना था लेकिन रविवार होने के चलते माल उतर नहीं पाया। मसाला लदे ट्रक चालक शेर अली से कुछ लोगों ने खुद को ट्रक चलाने वाला बताकर बना लिया लिया। उसके बाद ट्रक चालक सो गया और जब उसकी नींद खुली तो उसका ट्रक हाईवे पर चल रहा था। चालक ने विरोध किया तो उसके सिर पर लोहे की रॉड से प्रहार किया गया, जिसमें वह घायल हो गया और उसे नशीला पदार्थ खिला खिलाकर लुटेरों ने बेहोश कर दिया।

 

चालक किसी तरह भदोही जिले के औराई कोतवाली क्षेत्र में हाईवे पर ट्रक कूद गया और कोतवाली पहुंचकर उसने पुलिस को पूरे घटनाक्रम से अवगत कराया।। पुलिस तत्काल हरकत में आयी और गोपीगंज थाना क्षेत्र के एक मकान से ट्रक में लदे 20 लाख की कीमत के मसाले को बरामद कर लिया। सीओ लेखराज सिंह ने बताया कि खाली ट्रक भी बरामद कर लिया गया है इस मामले में पुलिस ने कुछ लोगों को हिरासत में लिया है जिन से पुलिस पूछताछ की जा ही है। साथ ही अन्य आरोपियों की तलाश भी की जा रही है।

By Mahesh Jaiswal

Show More
रफतउद्दीन फरीद
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned