script

हत्याकांड का खुलासा, मजदूरी का पैसे नहीं देने पर हुई थी हत्या

locationभदोहीPublished: Sep 04, 2017 10:23:00 pm

Submitted by:

Akhilesh Tripathi

चार दिन पूर्व 31 अगस्त को पंचायत भवन में सो रहे छेदी सिंह की निर्मम तरीके से हत्या कर दी गयी थी ।

murder case disclosed

हत्याकांड का खुलासा

भदोही. जनपद में मजदूरी कराकर पैसे न देने से आक्रोशित युवक ने पड़ोसी की हत्या कर दी गई थी। मृतक की सरकारी सस्ते गल्ले की दूकान भी थी लेकिन युवक के परिवार को वह राशन भी नहीं देता था। पुलिस ने हत्या के कारणों का खुलासा करते हुए कहा की राशन की दुकान से गल्ला और मजदूरी कराकर पैसे न देने से आक्रोशित युवक ने पंचायत भवन में सो रहे 75 वर्षीय छेदी सिंह की चारपाई की लकड़ी से वॉर करते हुए निर्मम तरीके से हत्या कर दी।
 
यह पूरा मामला गोपीगंज थाना क्षेत्र के भरतपुर का है जहां चार दिन पूर्व 31 अगस्त को पंचायत भवन में सो रहे छेदी सिंह की निर्मम तरीके से हत्या कर दी गयी। हत्या के बाद खून से लथपथ शव गंव वालों ने देखा और पुलिस को सूचित किया। जिसके बाद से हत्यारों को पकड़ना पुलिस के लिए एक चुनौती बनी हुई थी। मामले में जांच पड़ताल करते हुए पुलिस व क्राइम ब्रांच की टीम ने आरोपी पडोसी युवक शीतला बिन्द को थानाक्षेत्र के किसुनदेवपुर से गिरफ्तार कर लिया।
अभियुक्त शीतला बिन्द ने पुलिस की पूछताछ में बताया की मेरे व मेरे परिवार के साथ छेदी सिंह दुर्वव्यवहार करता था तथा मुझे व मेरी मां को मारता-पीटता था मजदूरी कराने के बाद न तो पैसा देता था और न ही कोटे की दुकान से राशन दिया करता था। उसने मार-पीटकर मेरी मां को भी गांव से कही भगा दिया है। जब हम अपनी मां के बारे में पूछते थे तो मुझे भी मारता -पीटता था। इसी से तंग आकर रात में सोते समय मैने छेदी सिंह को मारने का प्लान बनाया। आधी रात के समय अपने घर के अन्दर से रखे हुए चारपाई की लकड़ी लेकर पंचायत भवन पहुंचा और वहां छेदी सिंह सो रहा था उसी दौरान चारपाई की लकड़ी से सिर पर मार कर हत्या कर दिया।

ट्रेंडिंग वीडियो