scriptद्वार पूजा से पहले बारात छोड़कर भागे बाराती, घरातियों ने किया पीछा | Groom relative run away before marriage ceremony in up | Patrika News
भदोही

द्वार पूजा से पहले बारात छोड़कर भागे बाराती, घरातियों ने किया पीछा

पुलिस ने सात लोगों को शांति भंग में भेजा जेल

भदोहीApr 28, 2018 / 06:15 pm

Sunil Yadav

द्वार पूजा से पहले बारात छोड़कर भागे बाराती, घरातियों ने किया पीछा

द्वार पूजा से पहले बारात छोड़कर भागे बाराती, घरातियों ने किया पीछा

भदोही. मिर्जापुर जिले के जिगना पुर में शुक्रवार की रात वाराणसी से आई एक बारात में डीजे पर डांस को लेकर शराब के नशे में बराती और घराती आपस में भिड़ गए। देखे ही देखते मामला इतना बिगड़ गया कि दोनों पक्षों में जमकर मारपीट शुरू हो गई। आखिर में बारातियों के बारात छोड़ कर भागना पड़ा। इसके बाद भी घरातियों ने बारात छोड़कर भाग रहे बारातियों को पकड़ कर मारपीट की कोशिश की। लेकिन इसबीच सूचना पर पहुंची पुलिस ने शांति भंग में सात लोगों का चालान कर जेल भेज दिया।
शुक्रवार की रात मिर्जापुर के जिगना में वाराणसी से बड़ी ही धूमधाम से बारात पहुंची। घरातियों ने खुशी-खुसी बारातियों का स्वागत सत्कार किया। आवभगत के बाद बारात सज-धज कर निकली तो सब ठीक था। बाराती खुशी डीजे पर डांस कर रहे थे कि इसी दौरान डांस को लेकर शराब के नशे में कुछ बारातियों और घरातियों में विवाद हो गया। जिसके बाद शादी में शराब पीने के बाद डीजे पर डांस करने को लेकर हुए विवाद के बाद बाराती-घराती आपस मे भीड़ गए और जमकर मार पीट हुई। नौबत यहां तक आ गयी कि बारातियों को बारात छोड़कर भागना पड़ा। रात के अंधेरे में बारात से भागे बाराती जौनपुर के गोपीगंज थाना क्षेत्र में पहुंचे तो घरातियों ने उनका पीछा कर उन्हें पकड़ लिया और मारपीट करने की कोशिश की।

घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस सात लोगों को गिरफ्तार कर गोपीगंज थाना थाने ले आई। इस बारे में गोपीगंज थाना प्रभारी ने सुनील वर्मा ने बताया कि मिर्जापुर जिले के जिगना में वाराणसी से एक बारात आयी थी। बारात में शराब पीकर डीजे पर डांस करने को लेकर शुरू हुई कहा सुनी देखते देखते मारपीट में बदल गई। मामला बढ़ता देख द्वार पूजा से पूर्व बाराती जब बीच मे ही माहौल खराब होता देख भागने लगे, तो घरातियों ने पीछा करना शुरू किया। फिर घरातियों औऱ बारातियों में गोपीगंज कस्बा में कहा सुनी होने लगी। सूचना पाकर पहुची गोपीगंज पुलिस ने दोनों तरफ से 07 लोगो को गिरफ्तार कर शान्ति भंग की संभावना में कार्रवाई की गई।
By – महेश जायसवाल

Home / Bhadohi / द्वार पूजा से पहले बारात छोड़कर भागे बाराती, घरातियों ने किया पीछा

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो