सपा शासन में हुई जल निगम भर्ती के दस अधिकारी-कर्मचारी बर्खास्त

सपा शासनकाल में हुई जल निगम में भर्ती के मामले में धांधली उजागर होने के बाद भदोही जनपद में तैनात 10 अधिकारी और कर्मचारियों को बर्खास्त कर दिया गया है।

By: Abhishek Gupta

Published: 07 Mar 2020, 09:55 PM IST

Lucknow, Lucknow, Uttar Pradesh, India

भदोही. सपा शासनकाल में हुई जल निगम में भर्ती के मामले में धांधली उजागर होने के बाद भदोही जनपद में तैनात 10 अधिकारी और कर्मचारियों को बर्खास्त कर दिया गया है। एसआईटी की जाँच के बाद 7 जूनियर इंजिनियर, 1 सहायक अभियंता और दो लिपिकों की सेवा समाप्त कर दी गई है। इस बड़ी कार्रवाई से विभाग में हड़कंप मच गया है।

2016 -17 में सपा सरकार में जल निगम में भर्ती हुई थी l इसको लेकर सरकार के द्वारा जाँच कराई जा रही थी इस मामले में धांधली सामने आने के बाद भदोही जनपद के जल निगम कार्यालय में तैनात दस कर्मचारियों को बर्खास्त कर दिया गया है l बताया जाता है की इस मामले में एसआईटी के द्वारा जाँच की जा रही थी जाँच रिपोर्ट के आधार पर मुख्यालय जल निगम लखनऊ से सभी की सेवा समाप्त कर दी गई है l भदोही के जल निगम के अधिशासी अभियंता ने इस बाबत बताया की उनके विभाग में तैनात 7 ,जूनियर इंजिनियर ,1 सहायक अभियंता और 2 लिपिकों की सेवा समाप्त कर दी गई है l उन्होंने कहा की विभाग में अब जनपद में जूनियर इंजिनियर नहीं रह है गए है इससे कामकाज भी प्रभावित होगा इसको लेकर उच्चाधिकारियों को पत्र भेजा गया है l बाइट - राम बिहारी - अधिशासी अभियंता जल निगम भदोही

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned