scriptतो ऐसे मतदाताओं पर है भाजपा की पैनी नजर, 2019 के लिए बनाई खास रणनीति | know which voters are on bjp target in 2019 lok sabha election | Patrika News

तो ऐसे मतदाताओं पर है भाजपा की पैनी नजर, 2019 के लिए बनाई खास रणनीति

locationभदोहीPublished: Jun 09, 2018 01:30:23 pm

लोकसभा चुनाव में भाजपा की ऐसे मतदाताओं पर पैनी नजर है…

know which voters are on bjp target in 2019 lok sabha election

तो ऐसे मतदाताओं पर है भाजपा की पैनी नजर, 2019 के लिए बनाई खास रणनीति

भदोही. आगामी लोकसभा चुनाव को लेकर भारतीय जनता पार्टी तैयारियों को लेकर सक्रिय है। लोकसभा चुनाव में भाजपा की ऐसे मतदाताओं पर पैनी नजर है। जिनकी उम्र एक जनवरी 2018 को 18 वर्ष की हो गई है। 18 वर्ष पूरा करने वाले युवाओं का नाम वोटर लिस्ट में शामिल कराने के लिए पार्टी कार्यकर्ताओं और पदाधिकारियों को निर्देश जारी किया गया है कि, वो जगह जगह कैम्प लगाकर ऐसे मतदाताओं का नाम वोटर लिस्ट में शामिल करायें।
इसके लिए ज्ञानपुर के दिव्या वेंकट हाल में पार्टी की तरफ से मतदाता पुनरीक्षण महाअभियान की बैठक की गई जिसे समबोधीत करते हुए प्रदेश सहप्रभारी सुनील ओझा ने कहा कि, भाजपा राजनीति में युवा को भागीदारी देते हुए देश को उनके जोश और मेहनत से विश्व पटल पर शीर्ष पर पहुंचना चाहती है। युवा दृष्टि से भारत पूरे विश्व की बड़ी जनसंख्या वाला देश है। देश हित, मानवहित भाजपा की प्राथमिकताओं में शामिल है।
ऐसे में युवा वोटरों का नाम वोटर लिस्ट में शामिल कराए जाने के लिए कार्यकर्ता पूरी निष्ठा से लगकर जगह जगह कैम्प करे। बैठक में वाराणसी के पूर्व जिलाध्यक्ष राम प्रकाश दुबे, जिलाध्यक्ष हौसिला प्रसाद पाठक, मदन लाल बांध, सपना दूबे, प्रवेश तिवारी सहित अन्य लोग उपस्थित रहे।
input महेश जायसवाल

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो