scriptकुएं में कूदा पति, कहा- मायके से पत्नी को लाओ नहीं तो जान दे दूंगा | Know Why husband jumped in well | Patrika News

कुएं में कूदा पति, कहा- मायके से पत्नी को लाओ नहीं तो जान दे दूंगा

locationभदोहीPublished: Jan 17, 2021 05:14:32 pm

Submitted by:

Hariom Dwivedi

भदोही जिले के औराई थाना क्षेत्र का मामला

photo_2021-01-17_17-00-01.jpg

हाई वोल्टेज ड्रामे से भंग हुई शांति-व्यवस्था के कारण पुलिस ने युवक का शांति भंग में चालान किया है।

पत्रिका न्यूज नेटवर्क
भदोही. जनपद के औराई थाना क्षेत्र में एक युवक ने सिर्फ इसलिये कुएं में कूदकर जान देने की कोशिश की क्योंकि उसकी पत्नी तीन वर्षों से मायके में रह रही है। पत्नी के मायके में होने का वियोग युवक बर्दास्त न कर सका और कुएं में कूद गया। लोगों ने पुलिस को सूचना दी, जिसके बाद फायर बिग्रेड के जवानों ने युवक को कुएं से बाहर निकाला। युवक ने कहा कि पत्नी को लाओ नहीं तो कुएं में कूदकर जान दे दूंगा।
मामला औराई थाने के उमरहा गांव का है जहां 26 वर्षीय युवक संतोष ने कुएं में छलांग लगा दी। कुएं में जाने के बाद वह सबमर्सिबल के पाइप को पकड़ कर बैठ गया और चिल्लाने लगा। उसकी आवाज सुनकर आस-पास के लोग इकट्ठा हुए और पुलिस को सूचना दी गयी। मौके पर पहुंचे फायर बिग्रेड की टीम ने कड़ी मशक्कत करना शुरू किया लेकिन कुएं में भेजे गए रस्सी को युवक नहीं पकड़ रहा था और जोर जोर से चिल्ला रहा था कि मायके में तीन वर्षों से रह रही उसकी पत्नी को तत्काल यहां लाया जाए नहीं तो वह रस्सी छोड़कर कुएं के पानी में समा जाएगा। इसके बाद कुएं में किसी तरह चारपाई के सहारे उसे बाहर निकाला गया। देर रात चले इस हाई वोल्टेज ड्रामे से भंग हुई शांति-व्यवस्था के कारण पुलिस ने युवक का शांति भंग में चालान किया है।
By- महेश जायसवाल

ट्रेंडिंग वीडियो