शराब तस्करी में पकड़ा गया आरोपी राजेंद्र सिंह है हिस्ट्रीशीटर, दर्ज है 29 मामला 

 शराब तस्करी में पकड़ा गया आरोपी राजेंद्र सिंह है हिस्ट्रीशीटर, दर्ज है 29 मामला 
Liquor smuggler

सुरियावां पुलिस ने किया था गिरफ्तार,  आठ पेटी अवैध शराब बरामद के साथ कई नशीला पदार्थ हुआ था बरामद 

भदोही. सुरियावां थाना पुलिस ने दो शराब तस्करों को गिरफ्तार किया है जो छत्तीसगढ़ और एमपी की बनी शराब की तस्करी करते थे। शराब तस्करों के पास से आठ पेटी अवैध शराब बरामद किया गया है साथ ही आरोपियों के पास से दो किलो गांजा,एक अवैध तमंचा और दो बिना नंबर की बाइक भी बरामद हुई है। अब पुलिस शराब तस्करों के पूरे नेटवर्क को खंगालने में जुटी है पुलिस का मानना है कि पकड़े गए आरोपियों से कई अहम जानकारी भी मिली है। 




सुरियावां थाना पुलिस को मुखबिर को सूचना मिली थी की मतेथू गांव के पास से अवैध शराब की खेप कही सप्लाई होने वाली है। सूचना पर पुलिस ने छापेमारी कर आठ पेटी शराब बरामद की है। मौके से दो किलो गांजा ,एक तमंचा ,बिना नंबर की दो बाइक मिली है। पुलिस को आशंका है कि बरामद बाइक चोरी की हो सकती है। 






बरामद शराब छत्तीसगढ़ से लाकर यहां बेची जा रही थी। गिरफ्त में आये मुख्य आरोपी राजेंद्र सिंह हिस्ट्रीशीटर हैं और उस पर कुल 29 मुकदमे भदोही जिले में दर्ज है। पूछताछ में पुलिस को कई अहम जानकारी भी मिली है अब पुलिस शराब के अन्य तस्करों तक पहुंचने का प्रयास कर रही है, इसके लिए क्राइम ब्रांच की टीम को भी एसपी ने तैनात किया है।


खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned