लिव इन रिलेशनशिप में रह रहे प्रेमी जोड़े की पेड़ से लटकती मिली लाश

  • नेपाली प्रेमी जोड़ा भदोही में कालीन कारखाने में रहते थे
  • प्रेमी भदोही में रहकर कालीन बुनाई का काम करता

पत्रिका न्यूज नेटवर्क

भदोही. भदोही जिले में प्रेमी युगल का शव पेड़ से लटकता हुआ मिलने पर हड़कंप मच गया। मौके पर पहुंचे पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। दोनो मृतक नेपाल के रहने वाले हैं और यहां एक कालीन कारखाने में लिव इन रिलेशनशिप में रह रहे थे और कालीन बुनाई का भी काम करते थे।


इसे लेकर पुलिस अधीक्षक राम बदन सिंह ने बताया कि मृतक विक्रम सिंह और उर्मिला दोनों नेपाल के रहने वाले हैं। विक्रम काफी समय पहले से यहां गोपीगंज कोतवाली क्षेत्र के सोनखरी में एक कालीन कारखाने में अपनी मां, भाई और बहन के साथ रहकर कालीन बुनाई का काम करता था। इसका नेपाल में अपने पड़ोस की एक महिला से प्रेम प्रसंग था वह महिला भी शादीशुदा है और उसके दो बच्चे हैं।

 

लेकिन इसके बावजूद कुछ माह पहले विक्रम के साथ वह नेपाल से यहां आकर उसके साथ कालीन कारखाने में रह रही थी। इसी बीच उर्मिला का पति यहां आकर उसे अपने साथ नेपाल ले गया था लेकिन वहां वह अपने पति के साथ रहने के लिए राजी नहीं थी। जिसके बाद उसके पति ने उसे रक्सौल बॉर्डर पर लाकर छोड़ दिया था और विक्रम उसे वहां से ले आकर यहां कालीन कारखाने में अपने साथ रखा हुआ था। यहां दोनों पति-पत्नी की तरह रह रहे थे। रात को दोनों छत पर सोने चले गए और वहीं रस्सी के सहारे पेड़ से फांसी लगाकर दोनों ने आत्महत्या कर लिया।

 

पुलिस अधीक्षक का दावा है कि विक्रम का परिवार भी उसके साथ यहां रहता था और विक्रम के इस फैसले से उसके परिवार वाले खुश नहीं थे। ऐसे में हो सकता है कि इसी बात को लेकर कुछ ऐसी बात हुई जो विक्रम को नागवार लगी और दोनों ने पेड़ पर फांसी लगाकर अपनी जान दे दी। उन्होंने बताया कि दोनों शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है इसके साथ ही महिला के पति को भी इस पूरी घटना की सूचना भेज दी गई है। इस मामले में अभी जांच चल रही है जो भी तथ्य सामने निकल कर आएंगे उस अनुसार मामले में कार्यवाही की जाएगी।

By Mahesh Jaiswal

रफतउद्दीन फरीद
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned