scriptथाने में छात्र की पिटाई, वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस की कार्यशैली पर उठ रहे सवाल | llb student beaten by police in kotwali police station | Patrika News

थाने में छात्र की पिटाई, वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस की कार्यशैली पर उठ रहे सवाल

locationभदोहीPublished: Jan 31, 2020 05:57:43 pm

Submitted by:

Ashish Shukla

इस पूरे वाकये का वीडियो फरियादी के भाई ने अपने मोबाइल में कैद कर लिया और वीडियो को ट्विटर पर अपलोड कर दिया

bhadohi police

इस पूरे वाकये का वीडियो फरियादी के भाई ने अपने मोबाइल में कैद कर लिया और वीडियो को ट्विटर पर अपलोड कर दिया

भदोही. कोतवाली में एप्लिकेशन की रिसीविंग मांगना एक विधि छात्र को महंगा पड़ गया। नाराज पुलिसकर्मी ने छात्र का कॉलर पकड़ कर उसे जमीन पर गिरा दिया। इस अभद्रता का वीडियो सामने आने के बाद दोषी पुलिसकर्मी को सस्पेंड कर दिया गया है। आरोप है कि जमीन के मामले में एप्लिकेशन लेकर थाने पहुंचा विधि छात्र ओम प्रकाश यादव रिसीविंग मांग रहा था और इससे नाराज थाने के हेड मुहर्रिर अखिलेश सिंह ने छात्र पर झपटते हुए कॉलर पकड़ कर जमीन पर गिरा दिया और दो से तीन घण्टे छात्र को थाने में बैठाए रखा।
मामला भदोही कोतवाली का है जहां पिपरिस गांव निवासी ओम प्रकाश यादव जो कि इलाहाबाद विश्वविद्यालय के विधि प्रथम वर्ष का छात्र है। गांव में अपने जमीन के विवाद के मामले को लेकर वह एक एप्लिकेशन लेकर थाने गया था जहां उसने एप्लिकेशन देने के बाद हेड मुहर्रिर से रिसीविंग की मांग की। लेकिन रिसीविंग नही दिया गया बल्कि इस बात से नाराज हेड मोहर्रिर ने फरियादी का कालर पकड़ते हुए उसे जमीन पर गिरा दिया।
इस पूरे वाकये का वीडियो फरियादी के भाई ने अपने मोबाइल में कैद कर लिया और वीडियो को ट्विटर पर अपलोड कर शिकायत की गई। शिकायत पर एसपी ने सीओ भदोही को जांच सौंपी और जांच में दोषी पाए जाने पर हेड मोहर्रिर अखिलेश सिंह को सस्पेंड कर दिया गया। इस वीडियो के सामने आने के बाद एक बार फिर पुलिस सवालों के घेरे में हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो