script

भदोही में पागल कुत्तों का आतंक, दर्जन भर लोगों को बनाया शिकार

locationभदोहीPublished: Sep 11, 2017 03:59:02 pm

mad dogभदोही में इन दिनों आवारा कुत्तों के आतंक से लोग परेशान हैं। रविवार की देर एक दर्जन लोगो को आवारा कुत्तों ने काटा है। स

mad dog

भदोही में इन दिनों आवारा कुत्तों के आतंक

भदोही. भदोही में इन दिनों आवारा कुत्तो के आतंक से लोग परेशान हैं। रविवार की देर एक दर्जन लोगो को आवारा कुत्तों ने काटा है। सभी को एमबीएस राजकीय अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहाँ डाक्टरों ने घायलों का इलाज किया है। बताया जाता है की कुछ कुत्ते पागल हो गए हैं। जो आये दिन लोगो को अपना निशाना बनाते है। अब तो हालात ऐसे हो गए है कि लोग 10 बजे के बाद अकेले घरों से निकलने में भी डरने लगे है की अब कोई आवारा कुत्ता उन्हें अपना निशाना बना ले।
भदोही कोतवाली इलाके के अजीमुल्लाह तिराहा ,मशाल टाकीज सहित शहर के कई इलाको में आवारा कुत्तो का आतंक है। जैसे ही मार्केट बंद होता है तो शहर की गलियों से लेकर सड़को पर सिर्फ आवारा कुत्तो का राज होता है। हद तो तब हो गयी जब रविवार की देर रात अजीमुल्लाह तिराहे के पास एक नहीं बल्कि नौ लोगो को कुत्तो ने काटा है जिसमे किसी के दोनों हाथ ,किसी के पैर तो किसी की पीठ पर कुत्तो ने हमला किया है।
कुत्तों के हमले से घायल युवक ने बताया कि वह दुकान से रात में खाना खाने के लिए घर जा रहा था तभी से पीछे से आए पागल कुत्ते ने उसका पैर पकड़ लिया और कई जगहों पर काट लिया। कुत्ते से बचने के लिए पीड़ित ने लाख प्रयास किया लेकिन उसे सफलता नहीं मिली ।तब जाकर उसने अपने हाथों से कुत्ते के जबड़ो में हाथ डालकर अपना पैर अलग किया। जब वह अस्पताल पहुंचा तो उसी की तरह पागल कुत्ते के कई शिकार वहां पहले से ही मौजूद थे। अस्पताल पहुंचे लगभग दर्जन भर लोगों का गुस्सा नगर पालिका के प्रति बढ़ गया है। लोगो का कहना है की इतना सब होने के बाद भी नगर पालिका प्रशासन अपनी नींद से नहीं जाग रहा है नगर पालिका इन आवारा कुत्तो की रोकधाम के लिए कोई प्रयास नहीं कर रहा है और सड़को पर लोगो की जान मुश्किल में पड़ी है। इसके पहले भी भदोही शहर में कई मामले सामने आते रहे हैं जिसमे आम लोग आवारा कुत्तों और साँढ़ों का निशाना बनाते रहे हैं। लोगों ने जिला प्रशासन से इस समस्या से निजात दिलाने की मांग की है।

ट्रेंडिंग वीडियो