बड़े शिवधाम में रावण के भेष में जलाभिषेक करने पहुंचा शख्स

बड़े शिवधाम में रावण के भेष में जलाभिषेक करने पहुंचा शख्स
Magician Vishambhar Nath Upadhyaya

शिव भक्तों की टीम के साथ निकला था जादूगर विशंभर नाथ उपाध्याय

भदोही. जादूगर विशंभर नाथ उपाध्याय ने गोपीगंज में रविवार को रावण के भेष में देवाधिदेव महादेव का जलाभिषेक किया। जगह-जगह मायाजाल वह जादू कला का प्रदर्शन करते हुए बाबा बड़े शिव धाम गोपीगंज जा रहे जादूगर को देखने के लिए जुटी भीड़ के बोल बम के जयकारे से क्षेत्र गूंजायमान रहा।


यह भी पढ़ें:

नर्मदा सरदार परियोजना से विस्थापित लोगों के समर्थन में PM की काशी में जल सत्याग्रह


सावन के पावन पवित्र माह में बाबा भोलेनाथ का जलाभिषेक व आराधना शिव भक्त अनोखे अंदाज में कर रहे हैं। क्षेत्र के गांधी गांव निवासी विश्वंभरनाथ उपाध्याय बाबा सेमराध नाथ धाम गंगा घाट से जल भरकर बाबा सेमराध का जलाभिषेक करने के बाद बाबा बड़े शिव धाम के लिए निकले। शिव भक्तों की टीम के साथ निकले जादूगर रास्ते में जगह-जगह संस्कृत मे मंत्र पढकर आराध्य देव की स्तुति कर जादू कला का प्रदर्शन करते हुए बड़े शिवधाम पहुंचे जहां सामूहिक रुप से जलाभिषेक कर विधि विधान से दर्शन पूजन किया।


रावण के रूप मे जादूगर व उनकी कला को देख लोग बोल बम के जयकारे से स्वागत किया। इस मौके पर बिन्दु चौरसिया, भोलानाथ सिंह, कड़ेदिन यादव, प्रमोद बिंद व शिवजी उपाध्यय व अन्य लोग मौजूद रहे।
Show More
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned