बाहुबली विधायक विजय मिश्रा को जेल भेजवाने वाले रिश्तेदार के घर धमकी महाराष्ट्र पुलिस

  • बाहुबली विधायक विजय मिश्रा के रिश्तेदार के घर धमकी महाराष्ट्र पुलिस
  • रिश्तेदार के बेटों पर हैं युवती को नौकरी का झांसा देकर दुष्कर्म का आरोप

पत्रिका न्यूज नेटवर्क

भदोही. भदोही जिले के ज्ञानपुर से विधायक विजय मिश्रा के खिलाफ संपत्ति हड़पने का मामला दर्ज करा कर उन्हें जेल में डलवाने वाले उनके रिश्तेदार कृष्ण मोहन तिवारी की मुसीबतें अब बढ़ गई हैं। कृष्ण मोहन तिवारी के दो बेटे और एक रिश्तेदार के खिलाफ महाराष्ट्र में एक युवती ने नौकरी का लालच देकर बलात्कार करने का आरोप लगाया है।


युवती के आरोप पर मुकदमा दर्ज करते हुए महाराष्ट्र पुलिस आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए भदोही जिले में धमक पड़ी और आरोपियों के आवास पर पहुंची जहां आरोपियों के ना मिलने पर पुलिस नोटिस चस्पा करते हुए यहां से रवाना हो गई है। इस मामले में पुलिस सूत्रों ने बताया कि कृष्ण मोहन तिवारी के पुत्र राजकमल और सूरज कमल के साथ एक अन्य रिश्तेदार मनोज मिश्रा के खिलाफ पुणे जिले की सासवाड़ थाने में मामला दर्ज कराया है जिसमें आरोप है कि युवती की सूरज कमल से बात एक सोशल मीडिया एप पर होती थी।

 

बातचीत धीरे-धीरे आगे बढ़ी तो दोनों की बात वीडियो कॉल के माध्यम से भी होने लगी जिसमें सूरज महाराष्ट्र में एक कंपनी खोलने का दावा करते हुए युवती को नौकरी देने का लालच दिया, और उसे मिलने के लिए बुलाया। जब वह सूरज से मिलने पहुंची तो वहां उसका भाई राजकमल और मनोज मिश्रा मौजूद थे। उसके साथ दुष्कर्म करते हुए उसका वीडियो भी बना लिया गया।

 

विरोध करने पर आरोपियों ने कहा कि किसी से शिकायत करने पर वीडियो वायरल कर दिया जाएगा। इस मामले को दर्ज करते हुए पुलिस आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए सोमवार को भदोही जिले के गोपीगंज इलाके में पहुंची और आरोपियों के घर कवलापुर में दबिश दिया जहां आरोपियों के ना मिलने पर नोटिस चस्पा किया गया।

रफतउद्दीन फरीद
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned