scriptदूसरे के खाते से रुपये निकालने वाला शाहजहांपुर निवासी गिरफ्तार | Man Arrested for Bank Account Fraud by Bhadohi Police | Patrika News

दूसरे के खाते से रुपये निकालने वाला शाहजहांपुर निवासी गिरफ्तार

locationभदोहीPublished: Aug 05, 2019 08:38:19 am

भदोही पुलिस ने गिरफ्तार करके भेजा जेल।

news

प्रतीकात्मक फोटो

भदोही . सुरियावां थाना क्षेत्र के ग्राम मतेथू संतोष कुमार पांडे पुत्र छविनाथ पांडे के एटीएम से 51500 रुपये निकाले जाने के आरोप में शाहजहांपुर निवासी गुरमीत सिंह को पुलिस ने गिरफ्तार करके जेल भेज दिया।

घटना के संबंध में बताया जाता है कि संतोष कुमार पांडे का अभोली स्थिति स्टेट बैंक आफ इंडिया में खाता है गत 25 जुलाई को मोबाइल पर काल आयी कि आपके खाते से 51500 रुपये निकाले गए हैं। वह तुरंत घर से अभोली बैंक गया। अपने बचत खाते का स्टेटमेंट शाखा प्रबंधक से निकलवाया तो पाया कि पहली बार 20000 दूसरी बार भी 20000 और तीसरी बार 11500 कुल मिलाकर 51500 खाते से एटीएम के जरिये निकाले गए। जबकि एटीएम प्रार्थी के पास ही था।
स्टेटमेंट में जायस रायबरेली के स्टेट बैंक ऑफ इंडिया के एटीएम से जालसाजी करके निकाला गया जिस। खाते से जालसाजी करके रुपये निकाले गए वह ग्राम निगोही थाना शाहजहांपुर निवासी गुरमीत सिंह के नाम था। मुकदमा दर्ज होने के बाद सब इंस्पेक्टर राम नारायण शुक्ला शाहजहांपुर के लिए रवाना हुए वहां पर गुरमीत सिंह को पकड़कर सुरियावां ले आए वही गुरमीत सिंह का कहना है की उसी बैंक तथा एटीएम से मेरा भी 31500 तथा खाते में आया 51500 भी किसी जाल साज ने निकाल लिया। बाहर हाल सुरियावां पुलिस ने गुरमीत सिंह को जेल भेज दिया।
By Mahesh Jaiswal

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो