BIG NEWS महज 180 रुपये के लिये यूपी में पीट-पीटकर हत्या

यूपी के भदोही जिले में ढाबा संचालक और कर्मचारियों ने लाठी-डंडों से पीट-पीटकर मार डाला।

भदोही. यूपी के भदोही जिले में महज 180 रूपये के लिए एक युवक की लाठी-डंडो से पीट पीटकर हत्या कर दी गई है । बुधवार की देर रात दो युवक ढाबा पर खाना खाने गए थे जहां 180 रुपये के बिल को लेकर ढाबा मालिक से विवाद हुआ था। आरोप है की इसी मामूली विवाद के बाद ढाबा मालिक ने अपने कर्मचारियों के साथ युवक से मारपीट की जिसमे उसकी मौत हो गई । पुलिस ने ढाबा के मालिक को हिरासत में ले लिया है।

Man Beaten to Death

घटना भदोही जिले के औराई कोतवाली अन्तर्गत महाराजगंज की है जहां हाईवे के किनारे स्थित सरदार ढाबा पर सहसेपुर गांव निवासी विशाल दुबे अपने ड्राइवर सूरज के साथ खाना खाने गए थे जहां ढाबा मालिक ने उन्हें 180 रुपया का बिल दिया, लेकिन विशाल दुबे को लगा की बिल में ज्यादा रूपये जोड़े गए है जिसको लेकर ढाबा मालिक से उनका विवाद हो गया और कुछ ही देर में यह विवाद खूनी संघर्ष में बदल गया।

Man Beaten to Death
इसी ढाबे पर हुई पीट-पीटकर हत्या IMAGE CREDIT:

आरोप है की ढाबा मालिक ने अपने कर्मचारियों के साथ मिलकर लाठी डंडो से दोनों युवकों को पीटना शुरू कर दिया जिसमें विशाल तो किसी तरह बच निकला, लेकिन उसके ड्राइवर सूरज सिंह को जमकर पीटा गया, जिसमें उसकी मौत हो गई। पुलिस ने ढाबा मालिक को हिरासत में ले लिया है और पुलिस अन्य आरोपियों की तलाश में जुटी है। पुलिस अधीक्षक राम बदन सिंह ने बताया की 180 रूपये के बिल को लेकर मामूली विवाद हुआ था जिसके बाद युवक से कई लोगों ने मिलकर मारपीट की है। इस घटना में जो भी दोषी हैं सभी के खिलाफ कठोर कार्रवाई की जाएगी।

By Mahesh Jaiswal

रफतउद्दीन फरीद
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned