scriptभदोही में अधेड़ को पेट्रोल डालकर जलाने का आरोप, पुलिस का दावा विपक्षी को फंसाने के लिये खुद लगाई आग | Man Burnt with Petrol in Bhadohi Police Said Burnt Himself | Patrika News
भदोही

भदोही में अधेड़ को पेट्रोल डालकर जलाने का आरोप, पुलिस का दावा विपक्षी को फंसाने के लिये खुद लगाई आग

अस्पताल में इलाज के दौरान पीड़ित ने लगाया खुद काे जलाए जाने का आरोप
पुलिस के साथ मिलकर जमीन पर कब्जा करने का लगाया आरोप

भदोहीMar 23, 2021 / 10:41 am

रफतउद्दीन फरीद

Bhadohi Man Burnt

अस्पताल के इमरजेंसी वार्ड में पीडि़त

पत्रिका न्यूज नेटवर्क

भदोही. भदोही जिले में जमीनी विवाद में एक अधेड़ पर पेट्रोल डाल कर जलाने का आरोप उसके भाई के परिवार पर लगा है। चिंताजनक हाल में अधेड़ को जिला अस्पताल से बीएचयू रेफर कर दिया गया है। पुलिस का दावा है कि भाई के परिजनों को फंसाने की नीयत से अधेड़ ने खुद को आग के हवाले कर दिया।


मामला गोपीगंज कोतवाली क्षेत्र के महुआरी गांव का है। जहां के रहने वाले 52 वर्षीय सुभाष शर्मा जमीनी विवाद के दौरान गंभीर रूप से आग से जल गए हैं। अधिकतर शरीर आग से जल चुका है। जिन्हें इलाज के लिए वाराणसी रेफर किया गया है। अस्पताल में इलाज के दौरान सुभाष शर्मा ने आरोप लगाया कि उनके मृतक भाई के परिजनों के द्वारा उनको आग लगा दी गई है और पुलिस के द्वारा जबरन जमीन पर कब्जा कराया जा रहा है।


इस पूरे प्रकरण में भदोही जनपद के पुलिस अधीक्षक का कहना है कि सुभाष चंद शर्मा चार भाई थे। करीब 12 साल पहले उनके सुरेश चंद्र शर्मा नाम के भाई की मौत हो गई थी। मृतक भाई के परिवार के लोग बंटवारा चाहते थे। एक महीने जंगीगंज पुलिस चौकी में पुलिस के पास एक पक्ष आया था। पुलिस इस मामले को लेकर उनके घर गई थी। लेकिन जब उन्होंने बताया कि कोर्ट में मामला चल रहा है तो उसके बाद पुलिस लौट आई और पुलिस उसके बाद मौके पर नहीं गई।


आज जो व्यक्ति आग से जला है उसके भाई के परिवार के लोग अपने जर्जर घर की दीवार बना रहे थे। उसी दौरान इसने शराब के नशे में खुद को आग लगा ली है। पुलिस के कहना है कि पुलिस और अपने मृतक भाई के परिजनों पर जो आरोप लगाए गए है वह गलत है।

By Mahesh Jaiswal

https://www.dailymotion.com/embed/video/x801c4l

Home / Bhadohi / भदोही में अधेड़ को पेट्रोल डालकर जलाने का आरोप, पुलिस का दावा विपक्षी को फंसाने के लिये खुद लगाई आग

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो