scriptडेढ़ साल की बेटी के साथ विवाहिता ने कूंए में कूदकर जान दी | married woman suicide with 1.5 year innocent daughter | Patrika News

डेढ़ साल की बेटी के साथ विवाहिता ने कूंए में कूदकर जान दी

locationभदोहीPublished: Jun 07, 2019 10:02:03 pm

Submitted by:

Ashish Shukla

शव का पंचनामा कर पोस्टमार्ट के लिए भेज दिया गया है

up news

शव का पंचनामा कर पोस्टमार्ट के लिए भेज दिया गया है

भदोही. औराई थाना क्षेत्र के उचेठा गांव की रहने वाली एक विवाहिता ने अपनी डेढ़ वर्षीय बेटी के साथ कूएं में कूदकर जान दे दी है। सूचना के बाद पहुंचे परिजनों ने परिवार वालों के खिलाफ प्रताड़ना का आरोप हुए तहरीर दिया है कि घर वालों ने ही उसकी बेटी और नातिन की हत्या कर कुएं में फेंक दिया। परिजनों की तहरीर पर पुलिस ने सास, स्वसुर और पति के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दिया है। शव का पंचनामा कर पोस्टमार्ट के लिए भेज दिया गया है।
औराई थाना क्षेत्र के उचेठा गांव के रहने वाले सूरज सिंह की शादी तीन साल पहले मिर्जापुर जिले के सेमरा थाना इलाके की सोनी सिंह से हुआ था। शादी के बाद दोनों परिवारों के बीच में रिश्तों सामान्य तरीके से चलता रहा। इसी बीच डेढ़ साल पहले सूरज और सोनी से एक बेटी ने भी जन्म लिया। घर परिवार में सबकुछ तो ठीक था लेकिन सूरज और सोनी के बीच किसी ने किसी बात को लेकर अक्सर अनबन होती रहती थी। पहले तो दोनों परिवार के लोगों ने पति-पत्नी को समझाया और रिश्ते में मिठास भरने की बात कही।
लेकिन जब दोनों के बीच की कहासुनी न थमी तो घर वालों ने भी इन्हे इनके हाल पर छोड़ दिया। घर वालों की मानें तो किसी मामूली सी बात को लेकर गुरूवार को सूरज और सोनी की आपस में फिर बहस हो गई।
घंटों तक चली लड़ाई के बाद सोनी अपनी बेटी को साथ लेकर घर छोड़कर चली गई। परिवार वालों को लगा कि सोनी अपने मायके गई होगी। गुससे में पति नें भी उसकी खोज खबर नहीं लिया। शुक्रवार की सुबह सूरज के घर से थोड़ी दूर पर बने एक कुंए की तरफ गये लोगों को उसमें कुछ होने की आशंका हुए देखा गया तो किसी का शव पड़ा था। निकालने पर पता चला की सोनी और उसकी डेढ़ साल की बेटी की लाश है। सूचना के बाद मायके वालों ने थाने पहुंचकर पति सास और श्वसुर के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है मामले की जांच की जा रही है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो