script3 मंजिला बिडिंग में लगी भयंकर आग, पुलिस ने इलाका खाली कराया, घरों से निकाले गए लोग | Massive Fire in 3 Story Building in Bhadohi Police vacated the area | Patrika News
भदोही

3 मंजिला बिडिंग में लगी भयंकर आग, पुलिस ने इलाका खाली कराया, घरों से निकाले गए लोग

भदोही के गोपीगंज में नेशनल हाइवे के किनारे बिलडिंग में लगी है आग, व्यावसायिक बिल्डिंग में दुकान और गोदाम है।

भदोहीMar 12, 2019 / 04:47 pm

रफतउद्दीन फरीद

Massive Fire

भीषण आग

भदोही . उत्तर प्रदेश के भदोही जिले के गोपीगंज कोतवाली अन्तर्गत नेशनल हाइवे के किनारे बनी तीन मंजिला मार्केट में भीषण आग लग गयी है। जिस बिल्डिंग में आग लगी है वह कॉमर्शियल बिल्डिंग है। इसमें दुकान और गोदाम है। मधुमक्खी का छत्ता जलाने के चक्कर में लगी आग ने विकराल रूप ले लिया है। मौके पर दमकल की गाड़ियां पहुंच चुकी हैं और आग बुझाने की कोशिश की जा रही है पर आग इतनी विकराल है कि टीम को काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है। पुलिस ने पूरे इलाके को खाली करा दिया है।
 

गोपीगंज कस्बे में नेशनल हाइवे पर कोतवाली इलाके में ही सड़क के किनारे सटे मार्केट में स्थानीय व्यापारी राम चरण तीन मंजिला बिल्डिंग में फर्नीचर की बड़ी दुकान और गोदाम है। इसके अलावा मकान की छत पर दो मोबाइल टावर भी लगे हुए हैं। स्थानीय लोगों के मुताबिक मंगलवार की सुबह व्यापार के परिवार के लोग मकान में लगे मधुमक्खी के छत्ते को जला रहे थे। इसी दौरान मकान में आग लग गयी और थोड़ी ही देर में विकराल हो गयी। आग इतनी भीषण है कि कुछ किलोमीटर दूर से भी इसका काला धुआं दिखायी दे रहा है। स्थानीय लोग और दमकलकर्मी आग बुझाने की कोशिश कर रहे हैं। पुलिस ने आस-पास के पूरे इलाके को खाली करा दिया है।
By Mahesh Jaiswal

Home / Bhadohi / 3 मंजिला बिडिंग में लगी भयंकर आग, पुलिस ने इलाका खाली कराया, घरों से निकाले गए लोग

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो