scriptऑटो लेकर मुम्बई से भदोही आया युवक निकला कोरोना पॉजिटिव, पूरा गांव हुआ सील | migrants found corona positive who came from mumbai | Patrika News
भदोही

ऑटो लेकर मुम्बई से भदोही आया युवक निकला कोरोना पॉजिटिव, पूरा गांव हुआ सील

पॉजिटिव मरीज जिस ऑटो को लेकर आया था, उसमें तीन और लोग सवार थे, जिन्हें भी क्वारन्टाइन किया जा रहा है

भदोहीMay 17, 2020 / 05:02 pm

Hariom Dwivedi

ऑटो लेकर मुम्बई से भदोही आया युवक निकला कोरोना पॉजिटिव, पूरा गांव हुआ सील

ऑटो लेकर मुम्बई से भदोही आया युवक निकला कोरोना पॉजिटिव, पूरा गांव हुआ सील

भदोही. देश के तमाम राज्यों से उत्तर प्रदेश आ रहे प्रवासी मजदूरों से कोरोना संक्रमण का खतरा बढ़ता जा रहा है। जनपद में एक और कोरोना पॉजिटिव मिला है, जो मुंबई से ऑटो लेकर गांव आया था। आनन-फानन में पूरे गांव को सील कर दिया गया और संपर्क में आये लोगों को क्वारंटाइन किया गया गया है। एक नया मरीज मिलने के साथ ही भदोही जिले में कोरोना के कुल मरीजों की संख्या सात हो गयी है। इसमें एक ही परिवार के तीन कोरोना पॉजिटिव मरीज शामिल हैं। राहत की बात यह है कि सात मरीजों में तीन मरीज ठीक होने के बाद डिस्चार्ज किये जा चुके हैं। लेकिन बड़ी बात है कि अभी तक मिले सातों मरीज में छह मरीज मुम्बई से आने वाले हैं।
भदोही में शहर कोतवाली क्षेत्र के नगुआ गांव में नया कोरोना संक्रमित मरीज मिला है। पिछले दिनों वह ऑटो लेकर मुम्बई से आया था। प्रशासन ने पूरे नगुआ गांव को सील कर दिया है। पॉजिटिव मरीज जिस ऑटो को लेकर आया था। उसमें तीन और लोग सवार थे, जिन्हें भी क्वारन्टाइन किया जा रहा है।

Home / Bhadohi / ऑटो लेकर मुम्बई से भदोही आया युवक निकला कोरोना पॉजिटिव, पूरा गांव हुआ सील

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो