BJP में शामिल होने की अटकलों के बीच नितिन गडकरी से मिले विधायक विजय मिश्रा, जानिये क्या हुई बातें

BJP में शामिल होने की अटकलों के बीच नितिन गडकरी से मिले विधायक विजय मिश्रा, जानिये क्या हुई बातें

Rafatuddin Faridi | Publish: Sep, 11 2018 09:53:12 PM (IST) | Updated: Sep, 12 2018 10:55:55 AM (IST) Bhadohi, Uttar Pradesh, India

लगातार बीजेपी नेताओं से कर रहे हैं मुलाकात, RSS के कार्यक्रमों में कर रहे हैं शिरकत।

भदोही. यूपी की सियासत 2019 लोकसभा चुनाव के पहले उथल-पुथल भरी रहने वाली है। कई बड़े दिग्गज पाला बदल सकते हैं। इनमें से कई ने अपना नया ठिकाना तलाशना शुरू कर दिया है तो कई अपनी कवायद में काफी आगे भी निकल चुके हैं। ऐसे ही एक विधायक हैं भदोही जिले के ज्ञानपुर विधायक विजय मिश्रा। 2017 के यूपी विधानसभा चुनाव के पहले ही सपा का दामन छोड़कर निषाद पार्टी के निशान पर विधायकी का चुनाव जीता है। ऐसा कयास लगाया जा रहा है कि वह बीजेपी में जा सकते हैं। भाजपा के बड़े नेताओं से उनकी लगातार मुलकातों के बाद इन कयासबाजियों को और बल मिला है। इतना ही नहीं यह RSS के कार्यक्रमों में भी शिरकत कर रहे हैं।

 

इन कयासाराइयों को और बल मिल गया है। विजय मिश्रा ने एक बार फिर केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी से मुलाकात की है, जिसके बाद जिले की सियासी सरगर्मी तेज हो गयी है और विजय मिश्रा को लेकर तरह तरह की कयासबाजी का दौर शुरू हो गया है। हालांकि विजय मिश्रा इसे विकास कार्यों की मांग से जुड़ी मुलाकात बता रहे हैं। गौरतलब हो कि विजय मिश्रा सपा से तीन बार लगातार विधायक रहे लेकिन बीते विधानसभा चुनाव में सपा ने उनका टिकट काट दिया था, इसके बाद सपा से बगावत कर उन्होंने निषाद पार्टी से चुनाव लड़कर चौथी बार जीत दर्ज किया। लेकिन राज्यसभा चुनाव में निषाद पार्टी से भगवत कर भाजपा को वोट दिया था। जिसके बाद निषाद पार्टी ने भी उनसे किनारा कर लिया था। आगामी लोकसभा चुनाव से पहले विजय मिश्रा का नितिन गडकरी दो बार मुलाकात करने को लेकर जिले में तरह तरह की चर्चाएं हैं।

 

नई दिल्ली स्थित केंद्रीय परिवहन मंत्री नितिन गडकरी के आवास पर शाम साढ़े छह बजे मुलाकात के बाद विधायक ने बताया कि जनता की समस्याओं को केंद्रीय मंत्री से अवगत कराया जिसे उन्होंने भी गंभीरता से लिया है। विधायक ने बताया कि विधान सभा क्षेत्र में गंगा घाट पर पक्का पुल व पांच पक्का घाट का निर्माण कराने की मांग केंद्रीय मंत्री से किया गया है। मंगलवार को ज्ञानपुर विधायक विजय मिश्र केंद्रीय सड़क परिवहन एवं राजमार्ग मंत्री नितिन गडकरी से मिलकर इस सौगात को क्षेत्र की जनता को दिलाने की मांग किया है। मांग पर अमल करने के लिए संबंधित अधिकारी को निर्माण से जुड़े मामले में कार्रवाई का आदेश दिया गया है। विधायक की माने तो जल्द ही पुल का निर्माण होगा।

By Mahesh jaiswal

Ad Block is Banned